छत्तीसगढ़ पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए टीवी एंकर रोहित रंजन ने दायर की SC में याचिका

एक निजी टीवी चैनल के एंकर रोहित रंजन शुक्ला ने छत्तीसगढ़ पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एक निजी टीवी चैनल के एंकर रोहित रंजन शुक्ला ने छत्तीसगढ़ पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रोहित रंजन की ओर से पेश वकील ने वेकेशन बेंच से मेंशन करते हुए कहा कि नोएडा पुलिस रोहित रंजन को गिरफ्तार कर चुकी है। एक ही मामले में बार-बार गिरफ्तारी गलत है।

सुप्रीम कोर्ट ने पहले इस याचिका पर कल यानी 7 जुलाई को सुनवाई करने की बात कही थी। बाद में यह पता चलने पर कि याचिका अभी दाखिल नहीं हुई है, कोर्ट ने वकील को फटकार लगाई। रोहित रंजन के टीवी कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक बयान को गलत तरीके से चलाया गया। इसके बाद राहुल गांधी की राजनीतिक हलकों में आलोचना होने लगी। बाद में रोहित रंजन ने अपने शो में राहुल का बयान गलत ढंग से उद्धृत करने के लिए माफी मांगी।

राहुल गांधी का बयान गलत ढंग से चलाने के खिलाफ नोएडा और रायपुर समेत दूसरे स्थानों पर FIR दर्ज की गई। इस मामले में रोहित रंजन की गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस उनके गाजियाबाद स्थित घर पहुंची लेकिन नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नोएडा पुलिस ने पूछताछ के बाद शाम को उनको छोड़ दिया। उसके बाद रोहित सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं।

calender
06 July 2022, 06:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो