योगी सरकार में दंगा मुक्त रहा उत्तर प्रदेश: अमित शाह

योगी सरकार में दंगा मुक्त रहा उत्तर प्रदेश: अमित शाह

Lalit Hudda
Lalit Hudda

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार में उप्र में एक भी दंगा नहीं हुआ है। देश में तेजी से विकास हो रहा है। देश की सीमाएं सुरक्षित हैं और दुश्मन देश की सीमाओं में घुसकर भारत ने बदला लिया है।

सहारनपुर में मां शाकंभरी विवि का शिलान्यास करने के बाद आयोजित जनसभा में अमित शाह ने सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है। इससे पहले अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के मंच पर आते ही चारों ओर से जय श्रीराम के नारे लगने लगे। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया।

read more: केजरीवाल ने पठानकोट में तिरंगा यात्रा में लिया हिस्सा

उन्होंने लोगों से कहा कि इतना तेज बोलिए जो लोग यूपी में सरकार बनाने का सपना देखते हैं, यह आवाज सुनकर उनका दिल दहल जाए। मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मुझे शिलान्यास के लिए बुलाया गया। असत्य पर सत्य की जीत कराने वाली मां के स्वरूप को शाकंभरी देवी के नाम से पूजा जाता है। इसके साथ ही आस-पास के तीन जिलों के सभी युवाओं के लिए ना केवल पढ़ाई-लिखाई की सेवा मिलेगी बल्कि अपने घर के पास ही उन्हें उच्च शिक्षा मिल जाएगी। मैं पहले भी सहारनपुर आया था। तब लोग कहते थे कि यूपी में हम तो परिवर्तन कर देंगे, लेकिन क्या हमारा पलायन कम होगा।

मैंने उनसे कहा था कि आप एक बार भाजपा की सरकार बनाओ, हम पलायन कराने वालो को ही यूपी से बाहर का रास्ता दिखा देंगे। हमारी बहन-बेटियों को पढ़ाने के लिए गैर राज्यों में भेजना पड़ता था, क्योंकि यहां उनका सम्मान सुरक्षित नहीं था। आज किसी को बाहर जाने की जरूरत नहीं। किसी की हिम्मत नहीं कि बोटियों के साथ बुरी नजर भी उठाकर देख सके।

.
calender
02 December 2021, 11:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो