भाजपा में शामिल हुए तेलंगाना कर्मचारी संगठन के पूर्व अध्यक्ष विट्ठल

भाजपा में शामिल हुए तेलंगाना कर्मचारी संगठन के पूर्व अध्यक्ष विट्ठल

Lalit Hudda
Lalit Hudda

तेलंगाना कर्मचारी संघ के पूर्व अध्यक्ष सीएच विट्ठल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विट्टल को प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया।नकवी ने विट्ठल का स्वागत करते हु्ए कहा कि उनके आने से तेलंगाना में भाजपा को मजबूती मिलेगी।

नकवी ने विट्टल का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि यह दर्शाता है कि भाजपा नेतृत्व की स्वीकार्यता हर समाज, वर्ग और क्षेत्र में बढ़ रही है। उन्होंने कहा, देश में एक तरफ वंशवाद का विस्तार हुआ है और इसके लिए लड़ाई लड़ी जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ लोकतंत्र के विस्तार और उसकी स्वीकार्यता को बढ़ाने के लिए भाजपा काम कर रही है। यानी वंशवाद विरुद्ध लोकतंत्र।

वहीं पार्टी महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि तेलंगाना के संघर्ष में अपना सब कुछ गंवाने वालों को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने किनारे कर दिया. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लिए कई लोगों ने अपना जीवन त्याग दिया. उन्होंने कहा, केसीआर के साथ तेलंगाना की लड़ाई लड़ने वाले बड़ी संख्या में लोग बीजेपी में जुड़ रहे हैं और जुड़ना चाहते हैं. तेलंगाना आंदोलन से जुड़े लोगों को पार्टी में शामिल करने के लिए बीजेपी एक अभियान चलाएगी।

.
calender
06 December 2021, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो