Badruddin Ajmal On Sanatan Dharma: सनातन धर्म पर DMK नेता के बयान पर AIUDF के प्रमुख बोले- हर व्यक्ति को दूसरे धर्म...

Badruddin Ajmal On Sanatan Dharma: तमिलनाडु में हो रहे सनातन धर्म पर टिप्पाणी को लेकर अब ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट AIUDF के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने DMK नेताओं के बयानों की निंदा की है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Badruddin Ajmal On Sanatan Dharma: तमिलनाडु में हो रहे सनातन धर्म पर टिप्पाणी को लेकर अब ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट AIUDF के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने DMK नेताओं के बयानों की निंदा की है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि कोई भी किसी के धर्म के बारे में कुछ कहे, यह बहुत बात है, अजमल ने आगे कहा कि हर व्यक्ति को दूसरे धर्म का सम्मान करना चाहिए.

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर अजमल से प्रतिक्रिया मांगी गई थी, जिस पर उन्होंने अपनी राय जाहिर की. उदयनिधि स्टालिन ने पिछले दिनों सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से करते हुए कहा था कि इसका उन्मूलन एक दम से खत्म किया जाना चाहिए. 

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की 'सनातन धर्म' पर की गई टिप्पणी पर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख  बदरुद्दीन अजमल का कहना है, "किसी भी धर्म पर टिप्पणी करना गलत है. दूसरों के धर्म का सम्मान करना चाहिए. हम इस प्रकार के बयान की निंदा करते हैं."

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से मुलाकात के बाद एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल ने कहा, "पूरे असम में जिस तरह की बेदखली हो रही है, वह अमानवीय आधार पर हो रही है. सीएम ने हमें आश्वासन दिया कि इसमें समय लगेगा लेकिन हम उन्हें देंगे." आगे उन्होंने कहा कि, ज़मीन और एक घर, हमें उम्मीद है कि वह वैसा ही करेगा जैसा उसने कहा है."

एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल ने कहा, "कोई भी उन्हें बांग्लादेशी कह सकता है, लेकिन जब तक यह साबित नहीं हो जाता, वे बांग्लादेशी नहीं हैं और उन्हें हर सुविधा प्रदान की जानी चाहिए हम करेंगे" उनके लिए लड़ते रहो."  

calender
12 September 2023, 05:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो