Chitrakoot News: बुंदेलखंड महोत्सव में हुए बम विस्फोट, हादसे 4 लोगों की मौत

Chitrakoot News: बुंदेलखंड गौरव महोत्सव के दौरान एक बड़ा हागसा हो गया है. यहां पर बम फटने से दो लोगो की मौके पर मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए थे, जिनकी भी मौत हो गई.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Chitrakoot News: चित्रकूट जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. शहर में चल रहे बुंदेलखंड गौरव महोत्सव के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल लोगों की भी मौत हो गई है. अब तक कुल चार लोगों की मौत हो चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें कि विस्फोट में दो लोगो की मौके पर मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए थे. इस घटना को लेकर शहर में हड़कंप मच गया है. आसपास जो वाहन खड़े थे उन गाड़ियों के शीशे चटक गए. अब तक इस हादसे से मारने वालो की संख्या 4 हो गई है. जिसमें से तीन 3 नाबालिग बच्चे शामिल हैं. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है.

इस हादसे जुड़े कई लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. वहां की पुलिस ने चित्रकूट से लेकर प्रयागराज तक जाम वाले इलाकों पर कॉरिडोर बनाकर एंबुलेंस को लाया गया था. बता दें कि यह हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के चित्रकूट इंटर कालेज में हुआ.

चित्रकूट हादसे को लेकर यूपी के सीएम योगी ने इस मामले को संज्ञान लिया है. योगी ने मरने वालों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की. केस में एफआईआर दर्ज दोषियों के खिलाफ कठोर एक्शन करने का निर्देश दिए है. 

calender
14 February 2024, 08:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो