पीएम मोदी ने 4 दिन में की मुलाकात, राहुल गांधी ने एक साल से मिलने का समय नहीं दिया, खरगे पर बरसे आचार्य प्रमोद

Acharya Pramod Krishnam: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की बुनियाद पर खड़ी है. इन्हें लेकर जिस तरह की भाषा का प्रयोग हुआ, उससे न सिर्फ मुझे बल्कि तमाम कार्यकर्ताओं के मन को चोट पहुंची है. इसके लिए खरगे को क्षामा मांगनी चाहिए.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Acharya Pramod Krishnam: आगमी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के एक और झटका लग सकता है. बिहार में नीतीश कुमार के अलग होकर भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने के बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बेहद करीबी आचार्य प्रमोद कृष्णम भी कांग्रेस पार्टी से दूर हो सकते हैं. उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे पर जमकर तंज कसा है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि बड़े नेता को अपनी मर्यादा और भाषा को ध्यान रखना चाहिए. कार्यकर्ताओं से पार्टी बनती है. कार्यकर्ता कर्मठ और कर्मवीर होता है. सवाल किसी एक पार्टी का नहीं, सभी पार्टियां कार्यकर्ताओं के खून पसीने की बुनियाद पर खड़ी हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी कार्यकर्ताओं की बुनियाद पर खड़ी है. इन्हें लेकर जिस तरह की भाषा का प्रयोग हुआ, उससे न सिर्फ मुझे बल्कि तमाम कार्यकर्ताओं के मन को ठेस पहुंची है. इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

आचार्य प्रमोद ने आगे राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. प्रमोद कृष्ण ने कहा कि वह राहुल गांधी से एक साल से मिलना चाहते हैं, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पा रहीं है. इसके पीछे की एक कारण ये भी हो सकता है कि शायद मेरा संदेश उन तक नहीं पहुँचाया जा रहा है. जबकि, प्रधानमंत्री कार्यालय को फोन करने के चार दिन बाद ही पीएम मोदी ने मिलने का टाइम दिया.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और कहा था कि पीएम को दैवीय शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त है. इसके बाद 4 फरवरी को उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले. इसके अलावा इन्होंने पीएम मोदी की ओर से सोमवार (5 फरवरी) को लोकसभा में दिए भाषण की भी जमकर तारीफ की है. इस बीच पीएम मोदी की लगातार तारीफ के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रमोद कांग्रेस का हाथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. आचार्य प्रमोद कृष्णम 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से उम्मीदवार थे.

calender
06 February 2024, 04:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो