पाकिस्तान या 'मोहब्बत की दुकान' अंजू के बाद चीनी महिला भी अपने प्रेमी से मिलने पहुंची पाकिस्तान, यह है स्नैपचेट वाली नई प्रेम कहानी

एक और कहानी सामने आई है जहां 21 वर्षीय चीन की महिला जिसका नाम 'गाओ फेंग' है वह अपने 18 वर्षीय पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गयी

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

जहां पहले एक गांव से दूसरे गांव या शहर से युवती - युवाओं के भागने की खबर सुनने को मिलती थी, धीरे - धीरे जैसे यह दुनिया नए जमाने में अपना कदम रख रही हैं वैसे - वैसे ही अब हर काम के करने का तरीका भी अलग और हाईटेक हो गया है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो सुविधाएं हमें आज के समय में अपने काम को आसान बनाने के लिए मिल थीं हैं, जिसमें से एक है मोबाइल फ़ोन, जिसके जरिये हम समंदर पार के लोगों से भी बातचीत कर सकते हैं, लेकिन ऐसा क्या मालूम था की लोग अब इसकी वजह से सरहद भी पार करने लगेंगे.   

सीमा हैदर जो pubg के जरिये भारतीय शख्स से मिली उससे प्यार हुआ और अपने पाकिस्तानी पति को छोड़ 4 बच्चों समेत भारत आ गयी, वहीं दूसरी कहानी 34 वर्षीय अंजू मीणा जिसका प्यार करने वाला पति दो छोटे - छोटे बच्चो को छोड़ अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने के लिए किसी को बताये बिना पाकिस्तान पहुंच गयी, और वहां जाकर अपना धर्म परिवर्तन कर फातिमा बनी और निकाह कर लिया. 

अब इसके बात एक और कहानी सामने आई है जहां 21 वर्षीय चीन की महिला जिसका नाम 'गाओ फेंग' है वह अपने 18 वर्षीय पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गयी. अब ऐसा लग रहा है मानों जैसे ' पाकिस्तान नहीं कोई मोहब्बत की दूकान हो' , चीनी युवती और पाकिस्तानी युवक की की बातचीत सोशल मीडिया स्नैपचेट पर हुई थी, दोनों में 3 साल से लगातार बातचीत चली जिसके बाद दोनों में प्रेम हो गया. 

गाओ पिछले महीने 3 हफ्ते के विजिट वीजा पर चीन से गिलगित के रस्ते से होते हुए इस्लामाबाद पहुंची, इसके बाद वह अपने 18 वर्षीय पाकिस्तानी प्रेमी 'जावेद' से मिली जो अफगानिस्तान की सीमा से सटे हुए आदिवासी जिले बाजौर रहने वाला है. 

गाओ ने कबूला इस्लाम और फिर किया निकाह 

इसके बाद जावेद, गाओ को अपने गृहनगर ले जाने की बजाय लोअर दीर जिले समरबाग तहसील ले गया जहां उसके मामा का घर है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले 3 साल से स्नैपचेट के जरिये संपर्क में हैं, दोनों में पहले दोस्ती हुई जिसके बाद वह दोस्ती प्रेम में बदल गयी, गाओ ने पाकिस्तान में आने के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर लिया है जिसके बाद वह गाओ से अब किस्वा हो गयी है, और दोनों ने बुधवार को एक दूसरे से निकाह भी कर लिया है. 


 

calender
28 July 2023, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो