Physical Haraxment : इंडिगो की फ्लाइट में यौग उत्पीड़न का मामला, आरोपी की हुई गिरफ्तारी

Indigo Flight : दिल्ली से मुंबई जा रही इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट में यौग उत्पीड़न की जानकारी सामने आई है. इस दौरान डॉक्टर महिला पैसेंजर के साथ छेड़छाड़ हुई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Indigo Flight : देश में रोजाना हजारों लाखों की संख्या में लोग फ्लाइट्स में सफर करते हैं. विमानों में यात्रियों से जुड़े आए दिन वीडियो सामने आते हैं. जिसमें वो मारपीट, पेशाब करना जैसे मामले शामिल हैं. अब फ्लाइट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल दिल्ली से मुंबई जा रही एक फ्लाइट में यौग उत्पीड़न की जानकारी सामने आई है. इस मामले में आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस पर आरोप है कि उसने फ्लाइट में सफर कर रही 24 साल की एक डॉक्टर महिला पैसेंजर के साथ छेड़छाड़ की.

इंडिगो फ्लाइट का है मामला

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार यह घटना इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट की है. सहर पुलिस ने बताया कि पटना के रहने वाले रोहित श्रीवास्तव और डॉक्टर की सीट साथ में थी. बुधवार को दिल्ली से सुबह 5.30 बजे फ्लाइट मुंबई के लिए रवाना हुई. लेकिन लैंड करने से पहले आरोपी ने महिला के साथ यह घिनौनी हरकत की. पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर रोहित श्रीवास्तव को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा था, जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई.

लैंडिंग के पहले छेड़छाड़

जानकारी के अनुसार आरोपी ने लैंडिंग से पहले महिला डॉक्टर के साथ ये हरकत की. जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. फिर क्रू स्टाफ वहां पहुंचा और झगड़े को खत्म करने की कोशिश की. फ्लाइट लैंड होने पर अधिकारी दोनों को पुलिस स्टेशन लेकर गए. जहां पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई साथ ही पुलिस ने डॉक्टर का बयान भी दर्ज किया. जानकारी है कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 354 और 354ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिर उसे अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया. अभी उसे जमानत मिल गई है. वहीं इंडिगो ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है.

calender
28 July 2023, 11:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो