सनकी दिमाग की थी अंजू, अब बेटी उसे अपनी मां नहीं मानेगी और वह...., कुछ इस तरह से निकाली पति ने अपनी भड़ास

अंजू की कहानी अब उलझी हुई नज़र आ रही है अंजू ने कहा कि 3 साल पहले उसने दिल्ली में तलाक के पेपर्स जमा कर दिए थे, लेकिन मेरे पास तो अदालत से कोई भी समन या नोटिस नहीं आया है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • सरकार को अंजू के पासपोर्ट और दस्तावेजों को चेक करना चाहिए

भारत से पाकिस्तान गयी अंजू जिसने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए अपने पति और दो मासूम बच्चों को छोड़ सरहद पार खैबर पख्तूनख्वा प्रांत पहुंची, उसकी कहानी अब उलझी हुई नज़र आ रही है, जिसमें उसने यह दावा किया था की उसके पति अरविंद से तलाक का केस चल रहा है, लेकिन जब इस बारे में अरविंद से बात हुई तो उसने बताया की उसके पास तलाक से जुड़ा अब तक ऐसा कोई भी नोटिस नहीं आया है. 

3 साल पहले अंजू ने की थी तलाक की अपील 

राजस्थान के अनवर निवासी अंजू के पति अरविंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, उससे अंजू ने कहा कि 3 साल पहले उसने दिल्ली में तलाक के पेपर्स जमा कर दिए थे, लेकिन मेरे पास तो अदालत से कोई भी समन या नोटिस नहीं आया है. कागजों के मुताबिक और कानूनन वह आज भी मेरी पत्नी है, वह किसी और से शादी नहीं कर सकती पुलिस को इस बारे में जांच करनी चाहिए. 

इसके आगे अरविंद कहते हैं की सरकार को अंजू के पासपोर्ट और दस्तावेजों को चेक करना चाहिए और इस बारे में जांच करनी चाहिए की वह पाकिस्तान किन - किन फर्जी दस्तावेजों की मदद से पहुंच गयी.

बेटी ने कहा... वह हमारी माँ नहीं हैं 

अरविंद का कहना है कि बेटी ने भी अब अंजू को अपनी मां मानने से इनकार कर दिया है, लेकिन अरविंद ने यह भी कहा है यदि बच्चे उसे स्वीकार करते हैं तभी वह करेंगे वरना नहीं. 

हमेशा तनाव में रहती थी अंजू 

अंजू के बारे में यह दावा किया जा रहा था की वह सनकी और परेशान स्वभाव की थी इस पर पति अरविंद ने अंजू के व्यवहार के बारे में बताया की वह अपने काम को लेकर तनाव में रहा करती थी, लेकिन हमने कभी यह नहीं सोचा था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी, वह जब किसी चीज़ को करने की ठान लेती थी तो उसे पूरा करके ही मानती थी. 
 

calender
28 July 2023, 10:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो