फायरिंग के बाद सलमान खान ने वीडियो किया जारी, इन मुद्दों को लेकर कहीं बात

बीते दिन रविवार 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बार फायरिंग हुई. इस घटना को अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट पर शेयर कर जिम्मेदारी ली है.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: बीते दिन रविवार 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बार फायरिंग हुई. इस घटना को अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट पर शेयर कर जिम्मेदारी ली है. इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर कड़ी सुरक्षा कर दी है. इस मामले में की पूरा तरह से जांच की जा रही है तो वहीं सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए कई अहम मुद्दों को लेकर बड़ा खुलासा किया है तो आइए वीडिया में जानते है उन्होंने क्या कुछ कहा है.

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फिटनेस ब्रांड बींग स्टॉन्ग के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अब दुबई में उपलब्ध है. वहीं एक्टर ने अभी तक खुद के घर के बारे हुए फायरिंग मामले में कोई बयान दर्ज नहीं कराया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर कर एक्टर ने इस ओर इशारा किया है कि वह बिल्कुल नॉर्मल हैं और चैन की सांस ले रहे हैं.

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि मै बहुत खुश हूं मेरा ब्रॉड बींग स्ट्रॉन्स अब दुबई में भी उपस्थित है तो अब तैयार हो जाइए फिट रहने के लिए. एक्टर के इस वीडियो में फैंस कर रहे हैं कि सलमान भाई आपको हमारी दुआ है और आप खुश रहो'. एक और लिखता है, भाई का अपडेट देने का तरीका थोड़ा कैजुअल है. एक और फैन लिखता है, जो भाई जान से टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा.

calender
15 April 2024, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो