अनंत अंबानी-राधिका लंदन में लेंगे सात फेरे, जानें कौन-कौन होगा शामिल

Ananth-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई में होने जा रही है. जिसको लेकर कई सारी जानकारी हम आपसे साझा करने वाले हैं. खबर को विस्तार से पढ़िए.

JBT Desk
JBT Desk

Ananth-Radhika Wedding: भारत के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर बहुत सारी जानकारी सामने आ रही है. बता दें कि इन दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन को हाल ही में गुजरात के जामनगर में सेलिब्रेट किया गया था. जिसकी चर्चा देश-विदेश में की जा रही थी. उस वेडिंग फंक्शन में देश दुनिया से बड़े-बड़े लोग शामिल होने के लिए भारत आए थे. इतना ही नहीं उनके प्री-वेडिंग फंक्शन में कई सितोरों ने जमकर डांस भी किया था. इसी बीच खबर मिल रही है कि साल 2024 के जुलाई में अनंत अंबानी और राधिका विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है.

दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जोरदार धमाल मचने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी के फंक्शन को लंदन के स्टोक पार्क एस्टेट में सेलिब्रेट किया जाएगा. इसके लिए अभी से ही तैयारियां शुरू हो चुकी है. वहीं खबर मिल रही है कि मां नीता अंबानी खुद सारी व्यवस्थाओं को करने में व्यस्त हैं.
इस घर में होगी अनंत-राधिका की शादी

अनंत-राधिका एक-दूसरे के साथ विवाह बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वहीं शादी में शामिल होने के लिए कई सारे बॉलीवुड सितारों को आमंत्रण पत्र भेज दिया गया है. जिससे की वह जुलाई महीने में शादी में उपस्थित होने के लिए अपना शेड्यूल बना सकें. वेडिंग कार्ड की अगर बात करें तो प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए भेजे 9 पेज के कार्ड से अलग शादी का कार्ड है.

जबकि लंदन में होने वाले इस विवाह फंक्शन के बारे में अभी ज्यादा अपडेट सामने नहीं आई है. मगर कुछ खास बॉलीवुड सितारों के नाम बताए जा रहे हैं जो शादी के फंक्शन में मौजूद होने वाले हैं. जिसमें अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, कटरीना कैफ, शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह सहित कई बड़े चेहरों का नाम शामिल है. लंदन में होने वाला ये शादी समारोह दुनिया में इतिहास रचने को तैयार है. साथ ही बताया जा रहा है कि स्टोक पार्क में कॉकटेल और संगीत नाइट को अंबानी परिवार ने आयोजित किया है. 

calender
22 April 2024, 10:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो