Anju Love Story : अंजू को सता रही बच्चों की याद, कहा अपने बच्चों को लेने जल्द आऊंगी भारत

Anju-Nasrullah : भारत के पाकिस्तान गई अंजू को अपने बच्चों की बहुत याद आ रही है. उसने कहा कि वह बहुत जल्दी ही भारत वापस आएगी और अपने बच्चों को साथ लेकर जाएगी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Anju-Nasrullah News : भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते भले कैसे भी हो लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों देशों में लव स्टोरी की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं. भारत के राजस्थान से अपने प्रेमी के प्यार में अंजू पाकिस्तान चली गई. अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से प्यार करती थी और वह अपना परिवार छोड़कर पाकिस्तान में जाकर धर्म परिवर्तन करके नसरुल्लाह से दूसरी शादी कर ली. लेकिन वहां जाकर अब उसे अपने बच्चों की बहुत याद आ रही है. वो अब अपने बच्चों को भी पाकिस्तान ले जाना चाहती है.

भारत वापस आएगी अंजू

एक भारतीय न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अंजू थॉमस ने कहा कि उसका वीजा 20 अगस्त को खत्म होने वाला था. लेकिन पाकिस्तान की सरकार ने वीजा को अब एक साल के लिए बढ़ा दिया. अंजू ने इस बात का भी दावा किया कि उसने अभी नसरुल्लाह से शादी नहीं की है, अभी बस दोनों की सगाई हुई है. अंजू ने कहा उसे बच्चों की याद आ रही है. वह भारत आकर अपने बच्चों को ले जाएगी.

अपने बच्चों के करियर बनाना चाहती हूं-अंजू

खबरों की माने तो अंजू का यह भी कहना है कि वह भारत लौटेंगी और अपने बच्चों को पाक ले जाएगी. अंजू ने यह भी कहा किसी भी कीमत पर वह अपने बच्चों को नहीं छोड़ेंगी. वह अपने बच्चों का साथ रखकर उसका करियर बनाना बनाएंगी. अंजू कहा कि वह पाकिस्तान में बच्चों का कैरियर देख रही है.

वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने भी भारत आकर अपने बच्चों को वापस ले जाने की बात कही है. सीमा हैदर भारत के सचिन मीणा के प्यार में अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत आ गई थी. ये दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चे में रहती है.

calender
29 August 2023, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो