Madhya Pradesh: जख्म पर लगाई मिर्च, फेवीक्विक से चिपकाए होंठ, संपत्ति हड़पने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की हैवानियत

मध्यप्रदेश के गुना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की को एक महीने तक उसके प्रेमी ने बंधक बनाकर उसके साथ बर्बरता की. इस घटना की पुलिस जांच कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

मध्य प्रदेश के गुना से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यह मामला लव जिहाद का है. यहां एक लड़की पड़ोस में रहने वाले अयान पठान नाम के लड़के से प्यार कर बैठी थी. लेकिन लड़का उससे प्यार नहीं करता था बल्कि उसके मकान से प्यार करता था और वे उसे हड़पना चाहता था. बाद में लड़के की असलियत लड़की को पता चल गई जिसके बाद वह धीरे-धीरे उससे दूर होने लगी.

इसी बात से लड़का खफा हो गया और लड़की को यातना देने के लिए करीब एक महीने तक एक कमरे में बंद करके रखा. इस दौरान उसने लड़की को ऐसी यातनाएं दी की सुनकर कलेजा कांप जाए. पीड़िता और आरोपी दोनों अलग-अलग धर्म से हैं जिस कारण लोगों में गुस्सा है.

एक महीने से लड़की को मार रहा था आरोपी

इस बीच इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ अयान पठान ने 17 अप्रैल की रात हैवानियत की. उसने उस रात बुरी तरह से उसे पिटा और बाद में उसके मुंह में मिर्ची का पाउडर भरकर फेवीक्विक से होंठ चिपका दिए. वह लड़की को एक महीने से बंधक बनाए हुए था और उसके साथ मारपीट करता था.

कमरे से फेवीक्विक और बेल्ट बरामद

कैंट थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जांच पड़ताल में पुलिस को कमरे से फेवीक्विक और मारपीट में इस्तेमाल की गई बेल्ट व प्लास्टिक का पाइप मिला. आरोपी ने एक छोटे कमरे के अंदर लड़की को एक महीने तक कैद करके रखा था और रोज उसके साथ मारपीट करता था.  इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ और भी सबूत इकट्ठे किए हैं. जांच को आगे बढ़ाते हुए उसके खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया है.

नगर पालिका ने आरोपी के घर के बाहर चिपकाया नोटिस

वहीं नगर पालिका की टीम ने आरोपी के घर के बाहर नोटिस लगा दिया है. जांच में सामने आया है कि उसके मकान का 375 फीट हिस्सा सरकारी जमीन पर बना है जिसे नगर पालिका तोड़ने की तैयारी में है. जानकारी के मुताबिक आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया जाएगा.
बता दें कि इस घटना को लेकर पूरे गुना शहर के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है.

calender
20 April 2024, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो