कहीं आप भी होटल में थूक लगी रोटी तो नही खा रहे? देखें वायरल वीडियो

होटल में खाना खाने से पहले सावधान हो जाएं. क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ,जिसमें एक शख्स रोटी बनाते वक्त उस पर थूकते नजर आ रहा है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

मेरठ के आसपास थूक लगी रोटी के वीडियो सामने आते ही रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित एक होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है. ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ युवक गाड़ी में सवार हो कर हापुड़ से बुलंदशहर की ओर आए थे. कथित तौर पर, उन्होंने एक होटल के सामने अपनी गाड़ी रोकी वहां उन्होंने देखा की रोटी बनाने वाले ने दूसरे समुदाय के युवकों कों देककर रोटी पर थूक लगाकर बनाना शुरू कर दिया. जिसका उन्होंने वीडियो बना ली, और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वीडियो सोशल मीडियो पर जमकर वायरल होने के बाद कुछ युवक गाड़ी में सवार होकर हापुड़ के बुलंदशहर रोड स्थित एक होटल पर खाना लेने पहुंचे थे. वहां उन्होंने  देखा की रोटी बनाने वाले ने  दूसरे समुदाय के युवकों को देककर रोटी पर थूक लगाकर बनाना शुरु कर दिया. जिसकी उन्होंने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पोस्ट कर दी. ये वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 
 

calender
12 March 2024, 09:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो