ओवैसी का पलटवार: PM के 6 भाई, अमित शाह की 6 बहनें और रविशंकर के 7 बहन भाई हैं

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को उनके मुस्लिम वाले बयान पर जवाब दे दिया है. साथ ही ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले बयान पर फर्टिलिटी रेट भी बताया है.

JBT Desk
JBT Desk

Owaisi on Pm Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान में एक रैली को संबोधित करते हुए इशारों-इशारों में कहा था कि 'जिनके बच्चे ज्यादा होते हैं.' जिसके बाद अब बहस शुरू हो गई है. इस कड़ी में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा,"हमारे भारत के प्रधानमंत्री कहते हैं कि मुस्लिम ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं लेकिन मैं उन्हें बताना देना चाहता हूं कि आपके खुद के 6 भाई हैं. इसके अलावा अमित शाह की 6 बहने हैं. रविशंकर भी 7 भाई बहन हैं." 

पीएम मोदी के इस बयान पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी तुम और कितना झूठ बोलोगे? तुमने हमें (मुसलमानों को) घुसपैठिया करार दिया? आप सऊदी अरब और UAE जैसे देशों में जाकर या हबीबी करते हो और अपने देश के मुसलमानों को घुसपैठिया बोलते हो. 

असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों के ज्यादा बच्चे वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि मुसलमानों में लगातार कम बच्चे पैदा हो रहे हैं. सरकार की तरफ से जारी किए गए मुस्लिम महिलाओं के फर्टिलिटी रेट में साफ दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी जी आप लंबी-लंबी फेंकते हैं, मैं सच्चाई बताता हूं. ओवैसी ने बताया कि मुस्लिम महिलाओं का फर्टिलिटी रेट 2.36 है, जो कम है. उन्होंने कहा कि हमारी हिंदू मां-बहनों के हिसाब से ज्यादा लेकिन ये अब कम हो रहा है. 

क्या कहा था पीएम मोदी ने?
रविवार यानी 21 अप्रैल को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने माइनॉरिटी को लेकर बड़ा बयान दे दिया था. उन्होंने पुरानी सरकार को आड़े हाथों लेने की कोशिश करते हुए कहा था कि जब उनकी (कांग्रेस की) सरकार थी तब उन्होंने कहा था कि देश की जायदाद पर पहला हक मुसलमानों का है. इसका मतलब ये है कि ये लोग (कांग्रेस पार्टी के लोग) संपत्ति इकट्ठी करने के बाद किसे बांटेंगे? ये उन्हें बांटेंगे जिनके ज्यादा बच्चे हैं. पीएम मोदी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि ये लोग घुसपैठियों को आपकी संपत्ति बांटेंगे. क्या आपको ये मंजूर है?

calender
22 April 2024, 07:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो