Ashok Gehlot: प्रधानमंत्री के खिलाफ हो सकती है भाजपा में बगावत, पार्टी हो गई है मोदी के खिलाफ, राजस्थान सीएम गहलोत का दावा  

गहलोत का मानना है कि पहले कि तुलना में मोदी को लेकर हालात बदल चुके हैं. गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप लोग पता कर लीजिए, हकीकत खुद जान जाएंगे.

Akshay Singh
Akshay Singh

Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को अजीब बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ उनकी पार्टी के नेता ही बगावत कर सकते हैं. हालांकि ऐसा उन्होंने क्यों कहा और किस आधार पर कहा इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया. गहलोत ने कहा कि पार्टी में अब मोदी का सम्मान कम हुआ है. 

अशोक गहलोत ने कहा कि किसी भी भाजपा के बड़े नेता से पूछ लीजिए की पार्टी मीटिंग में अब क्या हालात बन गए हैं. उनका मानना है कि पहले कि तुलना में मोदी को लेकर हालात बदल चुके हैं. गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप लोग पता कर लीजिए, हकीकत खुद जान जाएंगे. पहले और अब में मोदी जी को लेकर हालात किस तरह से बदल चुके हैं.

प्रधानमंत्री को नसीहत देते हुए गहलोत ने कहा कि आप ओबीसी समुदाए से आकर यहां प्रधानमंत्री बने हैं कम से कम उनके बारे में सोचिए. कम से कम उनका सम्मान तो रखो. गहलोत ने आगे कहा कि आपकी जिस प्रकार की सोच है उससे आपकी पार्टी ही आपके खिलाफ हो गई है. आपके खिलाफ धीरे-धीरे बगावत हो सकती है. 

गहलोत ने तो ये तक कह दिया कि उन्होंने सुना है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और मोदी के बीच नहीं बन रही है. गहलोत ने ये भी कह दिया कि हम तो बस यही चाहते हैं कि भारत देस एक और अखंड रहे. इतना सब कहने के बाद गलोत ने पल्ला झाड़ते हुए ये भी कह दिया कि इससे हमें क्या. इनमें आपस में बने या न बने. 

calender
12 August 2023, 06:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो