Punjab: रात भर घर से बाहर रही बेटी तो पिता ने तलवार से उतारा मौत के घाट, गाड़ी में बांधकर गांव में घसीटा, वीडियो वायरल 

एक पिता ने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह बिना बताए घर से चली गई और एक दिन बाद वापस लौटी.

Akshay Singh
Akshay Singh

Punjab: पंजाब के अमृतसर से एक पिता की ऐसी खौफनाक करतूत सामने आई जिसे सुनकर कोई भी सिहर उठे. निहंग पिता ने अपनी सगी बेटी को तलवार से मौत के घाट उतार दिया. तलवार से उसकी जान लेने के बाद भी पिता का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उसने बेटी के शव को दो पहिया गाड़ी में बांधकर गांव भर में घुमाया. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

घटना पंजाब के अमृतसर की है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ इस घटना की डीटेल भी दी गई है. बताया जा रहा है कि एक नाबालिग लड़की पिछले दो दिनों से अपने घर नहीं आयी थी. शायद वह कहीं और रुकी हुई थी. दो दिन बाद जब वह घर लौटी तो पिता का पारा चढ़ गया. जिसके बाद गुस्साए हुए पिता ने अपनी ही बेटी को तलवार से मौत के घाट उतार दिया. 

उसने मरी बेटी के शव को गाड़ी में बांधकर गांव भर में घसीटा. ऐसा करने के पीछे उसने दलील दी कि इस घटना के बाद गांव की कोई लड़की ऐसा कदम न उठाए इसलिए उसने ऐसा किया.  

इस परे मामले में पुलिस का कहना है कि लाश को घसीटने और रेलवे ट्रैक पर फेंकने का सीसीटीवी फुटेज मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने बताया है कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया. 

आरोपी का कहना है कि वह दूसरे मां-बाप की तरह नहीं है जो बेटियों के गलत करने पर उसपर पर्दा डाले. उसका कहना है कि उसने जो किया उसका उसे कोई पछतावा नहीं है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को भी यही पिता चला कि लड़की एक दिन पहले बिना बताए पिता के घर से कहीं चली गई थी. जब वह वापस लौटी तो पिता के साथ उसकी बहस हो गई जिसके बाद पिता ने उसके साथ ऐसा किया. 

calender
12 August 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो