Ajab-Gajab News : धूप में घंटों बैठकर नहाती थी लड़की, काटनी पड़ी आधी खोपड़ी

Viral : अलोंद्रा सेर्रट नाम की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी एक स्टोरी शेयर की है. बिना सनस्क्रीम लगाकर धूप में जाने से उसे स्किन कैंसर हो गया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Viral News : शरीर में विटामिन डी की कमी होने से कई तरह की समस्याएं हो जाती हैं. विटामिन डी का सबसे अच्छा सोर्स सूरज की किरणों को माना जाता है. लेकिन अब जुलवायु परिवर्तन से धूप पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. अब धूप में थोड़ा भी चल लो तो हमें धूप से टैनिंग हो जाती है. चेहरे का रंग भी डल नजर आने लगता है. अब सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही. जिसमें बताया जा रहा है एक लकड़ी घंटों धूप में बैठकर नहाती थी जिससे उसे समस्या हो गई.

क्या है मामला

अलोंद्रा सेर्रट नाम की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी एक स्टोरी शेयर की है. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. उसने बताया कि विदेशों में घंटों सनबाथ करना बहुत फेमस है. इससे बॉडी को विटामिन डी प्राप्त होता है, लेकिन अब यह जानलेवा साबित हो सकता है. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि यह लड़की बिना सनस्क्रीम लगाए सनबाथ करती थी. जो उसकी जान पर आफत बन गया.

स्किन कैंसर की शिकार

सोशल मीडिया पर अलोंद्रा ने बताया कि वह अपने फ्रेंड के साथ समुद्र किनारे जाती थी. उसकी दोस्त हमेशा सनस्क्रीम लगाती थी लेकिन वो नहीं. बिना सनस्क्रीम लगाकर धूप में जाने से उसे स्किन कैंसर हो गया. उसने बताया कि उसकी हालात बहुत खराब हो गई थी. डॉक्टर्स को उसकी जान बचाने के लिए सर्जरी करनी पड़ी और उसकी खोपड़ी का एक बड़ा हिस्सा हटाना पड़ा. धूप में बैठने से वाकई स्किन कैंसर होता है हम नहीं कह सकते. लेकिन आपको फिर भी अपनी त्वचा का ख्याल रखना चाहिए. धूप में निकलते समय आप किसी कपड़े से फेस को ढक भी सकते हैं.

calender
12 August 2023, 02:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो