Video Viral: वंदे भारत ट्रेन में सिगरेट पीना पड़ा मंहगा, युवक पहुंचा जेल

Video Viral: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन कभी मवेशियों से टकराने को कभी किसी पत्थरबाजी करने से अक्सर सुर्खियों में रहता है, अब एक बार फिर इस ट्रेन की चर्चा काफी छिड़ गई है और इस बार घटनाक्रम सामने आया है जो काफी हैरान कर देने वाला है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Video Viral: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन कभी मवेशियों से टकराने को कभी किसी पत्थरबाजी करने से अक्सर सुर्खियों में रहता है, अब एक बार फिर इस ट्रेन की चर्चा काफी छिड़ गई है और इस बार घटनाक्रम सामने आया है जो काफी हैरान कर देने वाला है. सिगरेट और बीड़ी के तलबगारों की इस संसार में कमी नहीं है, दुनिया के हर कोने में इसके पीने वाले है.

हाल ही एक ऐसा मामला सामने आया है जब सिगरेट की वजह से ट्रेन में अफरा- तफरी मच जाए और लोग खिड़ियों को तोड़कर बाहर निकलने लगे जी हां ऐसा ही एक मामला तिरुपति के सिकंदराबाद जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेने में हुआ है. 

ट्रेन में सफर कर रहे यात्री को सिगरेट की तलब लगी और उसने सोचा की लोगों को किसी प्रकार की कोई आपत्ति न हो तो चुपचाप ट्रेन के टॉयलेट में चला गया और वहां सिगरेट पीने लगा. जैसे ही धुआं फैला, तुरंत फायर अलॉर्म बजने लगा, जिसके बाद ऑटोमैटिक फायर एक्सटिंग्विशर ने अपना काम करना शुरु कर दिया और पूरे कोच में एयरोसोल का छिड़काव होने लगा.

फायर अलार्म की वजह से यात्रियों में हाहांकार मच गया और पूरी ट्रेन में हड़कंप मच गया, लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर- उधर भागने लगे, सिगरेट पीने वाले शख्स को इस बात की जानकारी नहीं कि ट्रेन में फायर अलार्म लगे हुए, यह भी कहा जा रहा है कि शख्स बिना टिकट के ट्रेन में सफर कर रहा था, इसलिए वो टॉयलेट में छिपा हुआ था.

calender
10 August 2023, 08:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो