Adhir Ranjan Chowdhury: जरूरत पड़ी तो जाऊंगा सुप्रीम कोर्ट, लोकसभा से निलंबित होने के बाद अधीर रंजन का मोदी पर तीखा वार

Adhir Ranjan Chowdhury:: लोकसभा से निलंबित होने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी मोदी सरकार पर हमलावर हैं, इस बीच अधीर रंजन ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि अगर निलबंन वापस नहीं हुआ तो जरुरत पड़ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकते हैं..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Adhir Ranjan Chowdhury: लोकसभा से निलंबित होने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी मोदी सरकार पर हमलावर हैं, इस बीच अधीर रंजन ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि अगर निलबंन वापस नहीं हुआ तो जरुरत पड़ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकते हैं. हाल ही में समाप्त हुए संसद के मानसून सत्र के दौरान अधीर रंजन को गलत आचरण के चलते लोकसभा से निलंबित कर दिया गया था. 

हाल ही में समाप्त हुए संसद के मानसून सत्र पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, "हमने संसद में मणिपुर पर प्रधानमंत्री के बयान की मांग की थी. हम चाहते थे कि संसद चले. जब हमारी बात नहीं सुनी गई तब हमें यह सुनिश्चित करने के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाने का अंतिम उपाय करना पड़ा कि प्रधानमंत्री संसद में बोलें... जब अविश्वास पर बहस लंबित थी तब वे(भाजपा) संसद में विधेयक पारित कर रहे थे. विपक्ष को कई विधेयकों पर अपनी राय रखने का मौका नहीं मिला.

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी I.N.D.I.A शब्द के विरोध में क्यों हैं? इंडिया और भारत में कोई अंतर नहीं है." "यह एक नई घटना है जिसे हमने संसद में अपने करियर में पहले कभी अनुभव नहीं किया है...यह विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए सत्तारूढ़ दल द्वारा एक जानबूझकर की गई योजना है...यह संसदीय लोकतंत्र की भावना को कमजोर कर देगा."
 

calender
12 August 2023, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो