Raghav Chadha: 'मैं निलंबित राज्यसभा सदस्य', आप नेता राघव चड्ढा ने बदला अपना ट्वीटर बायो

Raghav Chadha: राज्यसभा से निलंबित होने के बाद आप नेता राघव चड्ढा ने अपना ट्विटर बायो बदल लिया है. शुक्रवार को सभापति ने हस्ताक्षर विवाद मामले में उन्हें राज्यसभा से निलंबित कर दिया था.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

AAP Leader Raghav Chadha: राज्यसभा से निलंबित होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने शनिवार को अपना ट्वीटर बायो बदल लिया है. उन्होंने अपने बायो में लिखा, 'निलंबित संसद सदस्य, भारत'. बता दें कि शुक्रवार को राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने  हस्ताक्षर विवाद मामले में आप नेता को राज्यसभा से निलंबित कर दिया था.

Raghav Chadda
आप नेता राघव चड्ढा ने बदला अपना ट्वीटर बायो

 

दरअसल, शुक्रवार को सभा​पति जगदीप धनखड़ ने 'विशेषाधिकार के उल्लंघन' के मामले में कार्रवाई करते हुए आप सांसद राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबित कर दिया था. इसके बाद राघव चड्ढा ने एक वीडियो जारी करते करते हुए कहा कि आखिर मेरा क्या अपराध है कि मुझे राज्यसभा से सस्पेंड कर दिया गया. उन्होंने पूछा कि क्या मेरा ये अपराध है कि मैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के नेताओं से सवाल पूछता हूं?

आप नेता राघव चड्ढा ने आगे कहा कि मानसून सत्र में आम आदमी पार्टी के तीन सांसदों को निलंबित कर दिया गया. संजय सिंह, सुशील कुमार रिंकू और अब मुझे भी. पहली बार भारत के इतिहास में देखा गया होगा कि लोकसभा में जो विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी होती है उसके सदन के नेता को सस्पेंड कर दिया. इसका सीधा मतलब है कि यह लोग चाहते हैं कि इनके ख़िलाफ़ कोई आवाज़ ना उठाए, कोई सवाल ना पूछे.

इससे पहले गुरूवार को राघव चड्ढा ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि सत्तारूढ़ पार्टी ने उन्हें निशाना बनाया. क्योंकि वे इस बात को स्वीकार नहीं कर सकते है कि एक 34 वर्षीय सांसद ने उनके सबसे बड़े नेताओं पर हमला किया.

calender
12 August 2023, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो