Politics: असम CM ने कसा 'इंडिया' पर तंज, कहा कांग्रेसी पापी बीजेपी को हराने की कर रहा साजिश

Politics: असम के सीएम ने बीते दिन यानी शनिवार को मीडिया से बातचीत की. वहीं कांग्रेस को पापी कहते हुए बताया कि, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में न जाने का निर्णय पापियों का है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • बंगाल शुरू से हिंदू धर्म को मानने वाले लोगों पर अत्याचार करते रहता है.
  • साधुओं पर हमला हमें आश्चर्यचकित नहीं करता, बंगाल में टीएमसी का शासन है.

Politics: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए "इंडिया गठबंधन" अब पूरी तरह से तैयारियों में लग चुका है. पार्टी हर क्षेत्र में अपना झंडा फहराने की पूरी प्लानिंग करने में व्यस्त है. इस बीच असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा इंडिया गठबंधन पर तंज कसते नजर आए हैं. उन्होंने अपनी बात मीडिया के सामने रखते हुए पार्टी को टीवी सीरियल की तरह बताया है. उनका कहना है कि, यह पार्टी बीजेपी को हराने के लिए बनाया गया है.

गठबंधन में है नीति का अभाव

दरअसल असम के सीएम ने बीते दिन यानी शनिवार को मीडिया से बातचीत की. इस दरमियान उनका हमला कांग्रेस और गठबंधन पर था, उनका कहना है कि, इंडिया गठबंधन एक टीवी सीरियल है, जो केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है.

आगे कहा कि, हमेशा देखा जा रहा है कि, एक नाराज हुआ तो दूसरा मान गया, दूसरा नाराज हुआ तो तीसरा मान गया. किसी भी व्यक्ति की अपनी कोई नीति नहीं है. साथ ही बताया कि, इस पार्टी का उद्देश्य केवल नरेंद्र मोदी को हराना है.

असम ने कांग्रेस को कहा पापी

असम सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने बताया कि, देश की पुरानी पार्टी ने केवल जीवन भर पाप ही किया है. राम मंदिर छोड़ कर उनको बाबर अधिक प्रिय है, कांग्रेस को भगवान राम बिल्कुल पसंद नहीं हैं. कांग्रेस को पापी कहते हुए बताया कि, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में न जाने का निर्णय पापियों का है. इसलिए सिर्फ राम भक्तों को आमंत्रित किया जाए.

सीएम नीतीश को घेरा

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया है. उनका कहना है कि, सीएम नीतीश ने इंडिया के संयोजक पद को ठुकरा दिया, इससे पहले वे खुद पद संभालना चाहते थे. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसा है. शर्मा ने कहा कि, साधुओं पर हमला हमें आश्चर्यचकित नहीं करता, बंगाल में टीएमसी का शासन है.

टीएमसी नेता हैं बेचैन 

बंगाल शुरू से हिंदू धर्म को मानने वाले लोगों पर अत्याचार करते रहता है. मगर फिर भी हम मांग करते हैं बंगाल सरकार से की वह जल्द ही आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करें. सीएम ने आगे कहा कि, जब से रामलला मंदिर में विराजमान होने वाले हैं, तब से टीएमसी नेता के अंदर बेचैनी पैदा हो गई है.

calender
14 January 2024, 10:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो