Ban On MLJK-MA: केंद्र सरकार ने मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर पर लगाया बैन, अमित शाह ने ट्वीट कर कही ये बात

Ban On MLJK-MA: मोदी सरकार ने 27 दिसंबर यानी बुधवार को मुस्लिम लीन जम्मू कश्मीर मसरत आलम गुट पर बैन लगा दिया है. सरकार ने ये कार्रवाई गतिविधि को रोकने के लिए (UPA) के तहत की है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ban On MLJK-MA: मोदी सरकार ने 27 दिसंबर यानी बुधवार को मुस्लिम लीन जम्मू कश्मीर मसरत आलम गुट पर बैन लगा दिया है. सरकार ने ये कार्रवाई गतिविधि को रोकने के लिए (UAPA) के तहत की है. इस बात की जानकारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीटर (X) पर शेयर करते हुए दी है. 

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर (मसरत आलम गुट)'/एमएलजेके-एमए को यूएपीए के तहत एक 'गैरकानूनी संघ' घोषित किया गया है. यह संगठन और इसके सदस्य जम्मू-कश्मीर में राष्ट्र-विरोधी और अलगाववादी गतिविधियों में शामिल हैं, आतंकवादी गतिविधियों का समर्थन करते हैं और लोगों को जम्मू-कश्मीर में इस्लामी शासन स्थापित करने के लिए उकसाते हैं. 

आगे बता दें कि, नरेंद्र मोदी सरकार का संदेश जोरदार और स्पष्ट है कि हमारे राष्ट्र की एकता, संप्रभुता और अखंडता के खिलाफ काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और उसे कानून के पूर्ण प्रकोप का सामना करना पड़ेगा.  

calender
27 December 2023, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो