लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र, बोले- अगले 100 दिन जुट जाना...

पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव से पहले जीत का मंत्र देते हुए कहा कि आने वाले 100 दिन जोश के साथ काम करना है और हर एक -एक वोटर तक पहुंचना है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Narendra Modi: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज दूसरा दिन है. इस बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के भारत मंडपम में भाजपा राष्ट्रीय सम्मेलन 2024 में अपना संबोधित करते हुए कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार अकेले 370 सीटों से अधिक जीत दर्ज करेगी. 

बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, ''भाजपा कार्यकर्ता साल के हर दिन 24 घंटे देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं लेकिन अब अगले 100 दिन नए उत्साह और नए विश्वास के साथ काम करने के लिए हैं.'' 18 फरवरी है और इस अवधि में 18 साल की उम्र पार कर चुके युवा देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने जा रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि, बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "अगले 100 दिनों में हम सभी को हर नए मतदाता, हर लाभार्थी, हर समुदाय तक पहुंचना है. हमें हर किसी का विश्वास जीतना है.  आज 18 फरवरी है और इस कालखंड में जो युवा 18 वर्ष के पड़ाव पर पहुंचें हैं, वो देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं.

पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र

पीएम मोदी ने कहा कि, " हमे सबका विश्वास हासिल करना है. जब सबका प्रयास होगा, तो देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीटें भी BJP को ही मिलेंगी. इन दो दिनों में जो चर्चा और विचार-विमर्श हुआ है. ये देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे संकल्प को दृढ़ करने वाली बातें हैं. राष्ट्र की सेवा के लिए प्रतिबद्ध भाजपा कार्यकर्ता वर्ष भर अपना हर घंटा इस उद्देश्य के लिए समर्पित करता है. जैसे-जैसे हम अगले 100 दिन करीब आ रहे हैं, यह जरूरी है कि हम नई ऊर्जा, उत्साह और विश्वास के साथ काम करें."

आगे उन्होंने कहा कि,  युवाओं के 18 साल की उम्र में आने के साथ, अब उनके पास 18वीं लोकसभा के लिए अपने नेताओं को चुनने का अवसर है. अगले 100 दिनों में, हमारा लक्ष्य हर नए मतदाता, हर लाभार्थी, हर क्षेत्र और हर समुदाय को एकजुट करना और उनसे जुड़ना है. लोगों का विश्वास अर्जित करना आवश्यक है और सामूहिक प्रयासों से भाजपा को अब तक के सर्वोच्च जनादेश के साथ देश की सेवा करने का अवसर मिलेगा."

पीएम मोदी ने कहा कि, आज मैं समस्त देशवासियों की तरफ से संत शिरोमणि आचार्य श्री 108 पूज्य विद्यासागर जी महाराज को श्रद्धापूर्वक और आदरपूर्वक नमन करते हुए श्रद्धाजंलि देता हूं. भारत ने आज हर क्षेत्र में जो ऊंचाई हासिल की है, उसने हर देशवासी को एक बड़े संकल्प के साथ जोड़ दिया है.

BJP Party
BJP Party

अब तो विपक्ष भी कहता है NDA सरकार 400 के पार

प्रधानमंत्री ने कहा कि,  ये संकल्प है विकसित भारत का. अब देश न छोटे सपनें देख सकता है और न ही छोटे संकल्प ले सकता. सपनें भी विराट होंगे और संकल्प भी विराट होंगे. ये हमारा सपना भी है और संकल्प भी है कि हमे भारत को विकसित बनाना है. आज विपक्ष के नेता भी NDA सरकार 400 पर के नारे लगा रहे हैं और NDA को 400 पार कराने के लिए भाजपा को 370 का माइलस्टोन पार करना ही होगा.

हमें विकसित भारत बनाने के लिए लंबी छलांग लगानी है: PM मोदी

अगले पांच साल हमारे विकसित भारत के सपने को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। भारत को एक विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में लंबी छलांग लगाने के लिए अथक प्रयास करना चाहिए. अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, पहला कदम सरकार बनाने के लिए भाजपा की शानदार वापसी है. 'एनडीए सरकार, 400 पार' की गूंज है. इसे वास्तविकता बनाने के लिए, भाजपा को आगामी लोकसभा चुनावों में 370 से अधिक सीटें हासिल करनी होंगी.

calender
18 February 2024, 02:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो