Bengal Panchayat Election : 'देश का पैसा बर्बाद कर मोदी नेता बन रहे', सीएम ममता का प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना

Bengal Panchayat Election 2023 : टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पंचायत चुनाव में प्रचार करने के लिए निकल चुकी है। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की विदेश यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी बाबू अमेरिका जाकर पैसे की बर्बादी कर रहे हैं।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

West Bengal Panchayat Election 2023: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहली बार पंचायत चुनाव के प्रचार के लिए निकल चुकी है। इस बार बंगाल पंचायत चुनाव बेहद दिलचस्प होने वाला है। प्रचार के दौरान तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सोमवार को कूचबिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी अमेरिका जाकर सरकारी पैसे बर्बाद कर  रहे हैं। 

जनसभा के दौरान सीएम ममता ने बीएसएफ की गोली से मरने वाले लोगों के परिजनों को मंच पर बुलाया। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मेरे पास खबर है कि बॉर्डर पर जाकर ये लोग डर फैलायेंगे। डरायेंगे तो शिकायत करियेगा।' सीएम ममता ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने बेघर हुए लोगों के लिए आवास योजना के पैसे नहीं दिए है।

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर बोला हमला 

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा, 'सरकार आवास के 100 दिन के काम के पैसे नहीं दे रही है। ये पैसे लेकर रहेंगे। आने वाले लोकसभा चुनाव में सरकार बदलेगी, तो पैसे लाएंगे।' पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'मोदी बाबू अमेरिका जाकर पैसे बर्बाद कर रहे हैं। कभी रशिया जाते हैं, कभी कहीं और यहां हमारे लोगों को पैसे नहीं मिल रहे।' 

सीएम ममता ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रामाणिक गुंडा कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा, 'पंचायत चुनाव में लोग गोली खा रहे, वे अफ़्रीका घूम रहे। गृह मंत्री गुंडा है। लोगों को मारता फिरता है।' बता दें कि 8 जुलाई को पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। नामांकन के दौरान राज्य के कई हिस्सों से हिंसा की खबरे सामने आई थी। 

calender
26 June 2023, 03:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो