Rajnath Singh on Obama: ओबामा के अल्पसंख्यक वाले बयान पर रक्षा मंत्री ने दिखाया आईना! कह डाली ये बात

Rajnath Singh on Obama: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा पर उनकी भारत के मुसलमानों की सुरक्षा पर की गई टिप्पाई को लेकर पलटवार किया। इस पर उन्होंने कहा ओबामा जी को ये नहीं भूलना चाहिए..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए साफ तौर पर कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर का हिस्सा था और और हमेशा से रहेगा। उन्होंने कहा कि आंतकवाद के खिलाफ भारत का जीरो टॉयरेंस की नीति रही है। हमने आंतकवाद के खिलाफ काफी बड़ी कार्रवाई की हैं। इसके साथ ही रक्षा मंत्री ने कहा कि जब पुलवामा हमला हुआ तो उस समय मैं गृह मंत्री था मैंने अपने जवानों के ताबूत कंधे पर उठाए हैं। 

भारतीय मुसलमानों के अधिकारों को लेकर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की टिप्पणी पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "ओबामा को यह नहीं भूलना चाहिए कि भारत ही एकमात्र ऐसा देश है जो विश्व में रहने वाले सभी लोगों को भी परिवार का सदस्य मानता है... उनको अपने बारे में भी सोचना चाहिए कि उन्होंने कितने मुस्लिम देशों पर हमला किया है।"

भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सम्मेलन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई शुरू की और पहली बार देश ही नहीं दुनिया ने जाना की आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस का मतलब क्या होता है। हमने आतंकवाद की फंडिंग पर रोक लगाई, हथियारों और ड्रग्स की सप्लाई पर रोक लगाई और आतंकवादियों के सफाए के साथ-साथ जो भूमिगत वर्कर्स का नेटवर्क यहां काम करता है उसे भी छिन्न-भिन्न करने का काम हो रहा है।"

calender
26 June 2023, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो