Goa News : नशीले पदार्थों के मामले में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 55 लाख रुपये की LSD की जब्त

Goa Police : गोवा में 55 लाख रुपये के मूल्य के एलसीडी और चरस सहित भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है. इस मामले में इटली के एक नागरिक को गिरफ्तार किया गया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Goa Police : देशभर की नशीले पदार्थों या अवैध हथियारों के संबंध में राज्य पुलिस लगातार एक्शन लेती हैं. अब गोवा पुलिस ने मादक पदार्थों के मामले में बड़ी कार्रवाई की है. दरअसल गोवा में 55 लाख रुपये के मूल्य के एलसीडी और चरस सहित भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है. इस मामले में इटली के एक नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. यह सभी चीजों इस शख्स के कमरे में मिली हैं. जानकारी के अनुसार यह मामला गोवा के तटीय असगाओ गांव का है.

अरेस्ट हुआ आरोपी

जानकारी के अनुसार एंटी-नारकोटिक्स सेल पुलिस अधीक्षक बोसुएट सिल्वा यह शख्स मूल रूप से इटली का रहने वाला है. जिसका नाम माइकल लॉरेंस स्टेफेनोनी है और इसे दूसरे व्यक्ति नील वाल्टर के साथ गिरफ्तार किया गया है. माइकल लॉरेंस स्टेफेनोनी को उसके स्टेज नाम डीजे बॉबलहेड के नाम से भी जाना जाता है. जानकारी के मुताबिक वह उत्तरी गोवा के कई नाइट क्लबों में काम करता है.

ड्रग्स की तस्करी

पुलिस अधीक्षक सिल्वा ने कहा कि स्टेफेनोनी 2 सितंबर और 3 सितंबर को अंजुना व वागाटोर में दो हाई-प्रोफाइल शो में परफॉर्म करने वाला था. पुलिस ने उसके कमरे से एलसीडी और चरस सहित 55 लाख रुपये के मादक पदार्थ दवाएं जब्त की है. जांच में यह बात सामने आई कि इस शो में वह परफॉर्म करने वाला था, उसी शो में इसकी तस्करी करने का प्लान था.

बिहार में मामला आया सामने

रविवार 3 सितंबर को बिहार के कैमूर जिले में दुर्गवती में नेशनल हाइवे पर पुलिस ने एक बोलेरो से 1761 बोतल शराब बरामद की. साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया. खबरों की माने तो शराब की ये बोतले उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में लाई जा रही थी.

calender
04 September 2023, 10:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो