Andhra Pradesh Election से जुड़ी बड़ी खबर, सीएम जगन मोहन रेड्डी ने 2024 चुनाव के दिए संकेत

Andhra Pradesh Election: आंध्र प्रदेश के CM और YSR कांग्रेस पार्टी के चीफ जगनमोहन रेड्डी के अनुसार, आंध्र प्रदेश चुनाव का कार्यक्रम उम्मीद से थोड़ा पहले जारी किया जा सकता है. YSR ने 2024 चुनाव में प्रदेश की सभी 175 विधानसभा सीटों को साधने का लक्ष्य बना रखा है. 

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Andhra Pradesh Election: बीते दिनों देश में पांच राज्यों के चुनाव संपन्न हुए हैं. वहीं अब आंध्र प्रदेश में चुनाव को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. आंध्र प्रदेश के CM और YSR कांग्रेस पार्टी के चीफ जगनमोहन रेड्डी के अनुसार, आंध्र प्रदेश चुनाव का कार्यक्रम उम्मीद से थोड़ा पहले जारी किया जा सकता है. YSR ने 2024 चुनाव में प्रदेश की सभी 175 विधानसभा सीटों को साधने का लक्ष्य बना रखा है. 

YSR कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश की 175 सीटों को जीतने का लक्ष्य बना रखा है. जिसके लिए पार्टी जीत की रणनीति भी तैयार कर रही है. वहीं, सीएम जगनमोहन रेड्डी भी जीत के लिए अभियान भी चला रहे हैं.

बीते 15 दिसंबर को हुई कैबिनेट की बैठक में सीएम जगनमोहन रेड्डी ने यह संकेत देते हुए कहा, "सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी चुनाव का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है." उन्होंने अपने मंत्रियों को संबोधित करते हुए कहा, “हम चुनाव के लिए तैयार हैं, लेकिन फिर भी मंत्रियों को मैदानी स्तर पर कुशलता से काम करना चाहिए."

विपक्षी दलों को आगाह करते हुए सीएम रेड्डी ने कहा,  ''चुनावों का कार्यक्रम पहले की तुलना में लगभग 20 दिन पहले जारी किया जा सकता है.'' जगन ने अपने कैबिनेट सहयोगियों से विपक्षी दलों और उनका समर्थन करने वाले मीडिया संगठनों से सावधान रहने को भी कहा. उन्होंने उनसे कहा कि वे येलो मीडिया में चल रहे झूठे अभियान को हल्के में न लें और इसका पुरजोर खंडन करें.

YSR कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 175 सीटों को जितने का लक्ष्य रखा है. आपको बता दें आंध्र प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी अपना अभियान शुरू कर चुकी है. वहीं, सीएम जगन मोहन रेड्डी का लक्ष्य चुनाव में सभी 175 सीटों को जीतना है. अभी 175 सदस्यों वाली विधानसभा में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के 151 विधायक हैं. लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जगन मोहन रेड्डी पदयात्रा भी कर रहे हैं.

calender
16 December 2023, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो