Bihar: रील बनाने के दौरान हुआ प्यार, कैश और गहने लेकर दो बच्चों संग फरार हुई महिला

महिला को रील बनाने के दौरान एक युवक से प्रेम हो गया जिसके बाद विवाहित होते हुए भी वह प्रेमी संग फरार हो गई.

Akshay Singh
Akshay Singh

Bihar News: बिहार के भागलपुर में एक महिला कथित तौर पर आधार बनवाने के बहाने घर से बाहर गई और स्कूल से अपने दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. बताया जा रहा है कि महिला को रील बनाने के दौरान एक युवक से प्रेम हो गया जिसके बाद विवाहित होते हुए भी उसने यह कदम उठा लिया. खबरों की मानें तो महिला दो बच्चों की मां भी है. 

मामला बिहार के भागलपुर के नवगछिया के मुरली गांव का है जहां एक महिला को कथित तौर पर रील बनाने के दौरान फेसबुक पर एक युवक से प्यार हो गया. मामला प्रकाश में तब आया जब ब्रजेश कुमार नाम के व्यक्ति ने थाने में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रजेश ने पुलिस को बताया है कि सुषमा देवी उसकी पत्नी है जिससे उसने 8 साल पहले शादी की थी. उसके मुताबिक उसने महिला से प्रेम विवाह किया था. खबरों में बताया गया है कि ब्रजेश का कहना है कि विवाह के बाद दो बच्चे भी हुए. 

पति ने बताया है कि सुषमा देवी फेसबुक के माध्यम से रील बनाती थी और तभी उसकी दोस्ती फेसबुक पर ही पटना के एक लड़के से हुई. उसने बताया कि उसकी पत्नी को उस युवक से प्यार हो गया जिसके बाद वह 5 सितंबर को प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

खबरों की मानें तो ब्रजेश ने आरोप लगाए हैं कि उसकी पत्नी पड़ोसी को ये बता कर घर से गई थी की वह आधार बनवाने जा रही है. उसके बाद वह बच्चों के स्कूल गई और दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गई. पति ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अपने साथ 7 हजार कैश, गहने और सर्टिफिकेट्स लेकर गई है. 

calender
10 September 2023, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो