बिहार पहुंची 'Bharat Jodo Nyay Yatra', किशनगंज में राहुल बोले- हिंदुस्तान की राजनीति पर यात्रा का बहुत बड़ा असर पड़ा

Bharat Jodo Nyay Yatra In Bihar:राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अब बिहार के किसनगंज में एंट्री कर गई है, यहां कांग्रेस नेता ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है.

Sachin
Sachin

Bharat Jodo Nyay Yatra In Bihar: किशनगंज: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, हिंदुस्तान की राजनीति पर यात्रा का बहुत बड़ा असर पड़ा. एक विचारधारा जो भाजपा देश के सामने नफरत और हिंसा रोज पेश करती है. उसके खिलाफ एक नई विचारधारा खड़ी हुई, मोहब्बत... जितनी भी कोशिश कर लो नफरत को नफरत नहीं काट सकती, नफरत को सिर्फ प्यार काट सकता है.

हिंसा और नफरत भाजपा ने फैलाई: कांग्रेस नेता

राहुल गांधी ने कहा कि, देश में RSS और भाजपा की विचारधारा ने हिंसा और नफरत फैला रखी है. भाई-भाई से लड़ रहा है, एक धर्म का व्यक्ति दूसरे धर्म के व्यक्ति से लड़ रहा है, भाषाओं के बीच लड़ाई हो रही है... हम जानते थे कि ये मोहब्बत का देश है...  नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुलनी चाहिए. 

जयराम नरेश ने नीतीश कुमार को बताया गिरगिट

किशनगंज में कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि, भारत जोड़ो न्याय यात्रा का हमें असम के मुख्यमंत्री से खूब प्रचार मिला. नीतीश कुमार के विश्वासघात के बाद किशनगंज और बिहार की जनता राहुल गांधी का स्वागत कर रही है. हमें बिहार के मुख्यमंत्री या असम के मुख्यमंत्री से कोई प्रमाणपत्र नहीं चाहिए. हमने सभी को निमंत्रण दिया है. हमने नीतीश कुमार को भी कहा था लेकिन वे तो गिरगिट निकले.

calender
29 January 2024, 12:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो