Bihar Politics: बिहार में सियासी अटकलों के बीच RJD ने की बड़ी आपील, मनोज झा बोले- आज शाम तक मुख्यमंत्री...

Bihar Politics: बिहार में राजनीतिक हलचल पर RJD नजर बनाए हुए है. अटकलें हैं कि नीतीश कुमार एक बार फिर से एनडीए में शामिल हो सकते हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: बिहार में राजनीतिक हलचल पर RJD नजर बनाए हुए है. अटकलें हैं कि नीतीश कुमार एक बार फिर से एनडीए में शामिल हो सकते हैं. बिहार में राजनीतिक हालात पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध करता हूं कि वे सियासी अटकलों और कंफ्यूजन को खत्म करें. आरजेडी ने कभी ऐसा 'खेला' नहीं किया है.  

बिहार के राजनीतिक हालात पर राजद सांसद मनोज झा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं नीतीश कुमार जी से आग्रह करता हूं कि इस भ्रम को को सुलझा दे ये जो गठबधंन को लेकर संशय बना हुआ है इससे आम जनजीवन में भी प्रभावित हो रहा है और आज ही हमारे डिप्टी सीएम तीन चार जगह झंड़ा फहरा के आएं है. तो उस हिसाब से हमारी तरफ से स्प्ष्ट है. 

आगे उन्होंने कहा कि, राजद ने कभी ऐसा 'खेला' नहीं किया है और क्यों करें. माननयी मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम हैं इस प्रकार सब कुछ सुचारू चल रहा है और जो सशंय बना हुआ है और ये माननीय मुख्यमंत्री भी देख रहे है उनको भी लग रहा है कि सब कुछ ठीक नहीं है वो इसे सुलझाएं.

बिहार के राजनीतिक हालात पर राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि 9 अगस्त 2022 को जब ये गठबंधन बना. उसकी बुनियाद की ईट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू यादव और तेजस्वी ने रखी और उस ईट का एक ही थीम था कि भाजपा वाली भय भूख को विराम देना है. आगे उन्होंने कहा कि, ''मुझे विश्वास है कि सीएम (नीतीश कुमार) वर्तमान में मौजूद इस संदेह का खंडन करेंगे और बिहार उत्पादक राजनीति का हिस्सा बना रहेगा.''
 

calender
26 January 2024, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो