Republic Day: राजनीति बदलाव के बीच जलेबी बांटते दिखे सीएम नीतीश कुमार, आखिर क्या है इस अंदाज की वजह?

Republic Day: आखिर सीएम नीतीश के दिमाग में चल क्या रहा है? पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न मिलने की घोषणा के बाद से बिहार की सियासतल गर्म है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • सीएम नीतीश ने कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर दिए अपने भाषण में परिवारवाद को लेकर चर्चा की थी.
  • सीएम नीतीश कुमार के बदलते अंदाज के देखकर बिहार के कई सारे नेता अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं.

Republic Day: बिहार की राजनीति अभी पूरी तरह से गर्म है, इसी बीच सीएम नीतीश कुमार गणतंत्र दिवस के मौके पर पटना में बच्चों को अपने हाथों से जलेबी बांटते नजर आ रहे हैं. सीएम इस अंदाज में बेहद खुश दिख रहे हैं. आज पूरा देश 75 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है.

नीतीश कुमार का खेल शुरु या खत्म? 

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से एक नया खेल खेलने वाले हैं. इस समय बिहार की सियासत में उठापटक चल रहा है. दरअसल सूचना मिल रही है कि, सीएम राजनीति को लेकर बड़ा फैसला लेने वाले हैं. इतना ही नहीं नीतीश कुमार बिहार विधान सभा को भंग करके लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव करा सकते हैं. 

नीतीश के बयान पर बवाल

आपको बता दें कि, जिस वक्त से पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर बीजेपी की केंद्र सरकार ने ऐलान किया कि, उन्हें भारत रत्न दिया जाएगा. इस बात की घोषणा के बाद से कई राजनीति पार्टियां इसका श्रेय खुद लेना चाहती है.

वहीं सीएम नीतीश ने कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर दिए अपने भाषण में परिवारवाद को लेकर चर्चा की थी. जबकि अनुमान लगाया जा रहा है कि, उन्होंने ये हमला आरजेडी पार्टी पर की थी. इतना ही नहीं उनके इस तरह के बयान से तमाम नेता सोच रहे हैं कि, आखिर सीएम नीतीश के दिमाग में चल क्या रहा है. 

बीजेपी ने की थी बैठक

आपको बता दें कि, बीते दिन यानी गुरुवार को राजधानी दिल्ली में केंद्र सरकार के आलाकमान ने बिहार की बीजेपी पार्टी संग बैठक की थी. दरअसल यह बैठक गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर की गई थी. वहीं इस दौरान बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित थे.

calender
26 January 2024, 01:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो