Bihar Politics: किसी भी वक्त इस्तीफा दे सकते हैं नीतीश कुमार? सूत्रों के हवाले से आ रही बड़ी खबर

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में एर बार फिर से बड़ा बदलाव हो सकता है. एक बार फिर से नीतीश कुमार की बीजेपी में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Bihar Politics: बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी भी वक्त अपनी सीट खाली कर सकते हैं. सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक, नीतीश कुमार एक बार फिर बीजेपी में मिल सकते हैं. जल्द ही नीतीश कुमार इस्तीफा दे सकते हैं.

हाल ही में बीजेपी विधायक और नीतीश कुमार के करीबी ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने बड़ा दावा किया कि नीतीश कुमार से बातचीत अंतिम चरण में चल रही है. बिहार में दो-तीन दिनों में बड़ा फेरबदल होगा. नीतीश कुमार बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.  

खबरों का बाजार गर्म

सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसमें कहा गया है की नीतीश कुमार 24 घंटे के अंदग इस्तीफा दे सकते हैं. इसके साथ ही आज नीतीश और तेजस्वी गणतंत्र दिवस के प्रोग्राम में भी एक दूसरे से काफी दूर बैठे दिखे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही बिहार की राजनीति में कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है. 

जीतन राम मांझी ने दिया था इशारा 

जीतन राम मांझी ने कहा कि हाल ही में मैंने कहा था कि 25 जनवरी के बाद बिहार में बदलाव होगा और इसका आधार नीतीश कुमार का बयान था. उन्होंने राजद के खिलाफ कई बातें कही हैं. इसी आधार पर हमने कहा कि गठबंधन नहीं होना चाहिए. नीतीश कुमार का पीएम बनने का ख्वाब टूट गया है. इलीलिए नीतीश लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं या अन्य गठबंधनों में शामिल हो सकते हैं. 

इसके साथ ही बिहार राजद नेता श्याम रजक ने कहा कि 'हमारा (राजद-जदयू)) गठबंधन मजबूत है और मजबूत बना रहेगा.'

आगे की खबर अपडेट की जा रही है....

calender
26 January 2024, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो