Bihar: पटना में JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

Bihar: पटना के पुनपुन में JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना-गया हाईवे को जाम कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar: बिहार की राजधानी पटना में जेडीयू के युवा नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना-गया हाईवे को जाम कर दिया. खबरों के मुताबिक, देर रात पुनपुन में एक शादी समारोह के दौरान सौरभ अपने साथियों के साथ लौट रहे थे, तभी बाइक सवार कुछ हमलावरों ने गोलियां चला दीं, जिसमें सौरभ को दो और उनके साथी मुनमुन को तीन गोली लगी.

एएसपी ने बताया कि सौरभ कुमार की मौत गर्दन में गोली लगने से हुई है. देर रात पटना पुलिस की एक विशेष टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. हत्या के विरोध में गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क भी जाम कर दी थी.

गोलीबारी के समय उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति भी थे जो घायल हो गए. बाइक सवार चार लोगों ने सौरभ कुमार को सिर में दो गोली मारी, जबकि उसके साथी मुनमुन को तीन गोली मारी. घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया.

वहीं उनके साथी मुनमुन को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया गया है और उनका इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती भी पुनपुन पहुंचीं और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की.

calender
25 April 2024, 07:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो