Bihar: पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में लगी आग, यात्रियों में अफरा तफरी

Pawan Express Fire: बिहार में पवन एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने से भगदड़ मच गई. पवन एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के मधुबनी के जयनगर से मुम्बई जाती है. ट्रेन के एसी टू टायर कोच में आग लग गई.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Pawan Express Fire: बिहार में पवन एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने से भगदड़ मच गई. पवन एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के मधुबनी के जयनगर से मुम्बई जाती है. ट्रेन के एसी टू टायर कोच में आग लग गई. आग लगने से यात्री घबरा गए और अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल कर्मचारियों की सूझबूझ से शॉर्ट सर्किट से लगी आग पर काबू पा लिया गया. बता दें, एक बजे इस ट्रेन के खुलने का समय था. सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

पवन एक्सप्रेस ट्रेन बिहार के मधुबनी के जयनगर से मुम्बई जाती है. ये ट्रेन मुंबई रवाना होने के लिए प्लेटफार्म पर लगा थी. ट्रेन को एक बजे खुलना था. यात्रियों को खिड़की तोड़कर सुरक्षित निकाला गया है. बोगी से बाहर निकलने के बाद यात्रियों के चेहरों पर घबराहट और डर दिखाई दे रहा था.

मुंबई जानें वाली इस ट्रेन में जयनगर रेलवे स्टेशन पर सिर्फ पानी लोड किया जाता है. और साफ- सफाई का काम किया जाता है. ट्रेन की वॉशिंग मुंबई में की जाती है. इलेक्ट्रिकल चीजों की चेकिंग की गई थी या नहीं, इस बात अभी जानकारी नहीं मिली है.

 

calender
15 December 2023, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो