JDU विधायक बीमा भारती के पति हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार

Bima Bharti Husband Arrested: पुलिस ने जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

calender
12 February 2024, 10:16 PM IST

Bima Bharti Husband Arrested: बिहार में नीतिश सरकार के फ्लोर टेस्ट पास करने के बाद भी सियासी हलचल थम नही रहीं है. राज्य से खबर आ रही है कि जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने अवैध रूप से लाइसेंसी राइफलों का इस्तेमाल करने के आरोप में कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में मामला दर्ज करते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक अपराजित लोहान के नेतृत्व में पुलिस ने सोमवार की देर रात बाढ़ सिविल कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि बीमा भारती उन पांच विधायकों में से एक थी, जिससे पार्टी बीते दो-तीन दिनों से संपर्क नहीं कर पा रही थी और आशंका जताई जा रही थी कि यह लोग आरजेडी के साथ मिल गए हैं.

जानकारी के मुताबिक मोकामा पुलिस ने बाइपास में चेकिंग अभियान चलाया था. इस दौरान एक गाड़ी से तीन राइफल के साथ कुछ लोगों को पकड़ा गया. राइफल के लाइसेंस की जांच के दौरान पता चला कि लाइसेंस जेडीयू विधायक बीमा भारती और उनकी बेटी के नाम पर जारी किया गया था, जिसका इस्तेमाल उनके पति और अन्य लोग कर रहे थे. इस संबंध में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के उल्लंघन में मामला दर्ज कर जांच की.

जेडीयू विधायक बीमा भारती ने कहा कि उनके पति और अन्य लोगों को साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है और उनका लाइसेंस वैध है. उनके पति और अन्य लोगों को कई घंटों तक थाने में बंद रखा गया और उन्हें इसकी जानकारी तक नहीं दी गई. उन्होंने जांच की तो पता चला कि सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह कार्रवाई एक तरफा थी.

बीमा भारती ने कहा है कि उनके पति बीमार थे. वह सोमवार को अपने पति के साथ पटना आ रही थीं तभी मोकामा में पुलिस ने उनकी कार रोक ली. उनके पति और बेटे को मोकामा थाने ले जाया गया. इस वजह से उन्हें सदन पहुंचने में देर हो गई. उन्होंने कहा कि इस दौरान वह मंत्री श्रवण कुमार और जेडीयू के अन्य वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में थीं.

calender
12 February 2024, 09:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो