Lok Sabha Election 2024: क्या पीएम बनना चाहते हैं नीतीश कुमार? जानिए क्या बोले श्रवण कुमार और मनोज झा

Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री श्रवण कुमार 2024 लोकसभा चुनाव की बात करते हुए कहा कि," नीतीश कुमार खुद प्रधानमंत्री बनने की इच्छा नहीं रखते हैं. उनका लक्ष्य है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद भारतीय गठबंधन सरकार बनाए...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Lok Sabha Election 2024: साल 2024 में लोकसभा का चुनाव होने वाला है. इसको देखते हुए सभी विपक्षी दलों ने I.N.D.I.A का एक महागठधंन बनाया है जिसका उद्देश्य है कि केंद्र से सत्ता पक्ष को उखाड़ कर फेंक देना है. इस गठबंधन की दो बैठक हो चुकी है पहली बैठक बिहारी का राजधानी पटना में CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुई थी. 

बिहार के मुख्यमंत्री श्रवण कुमार 2024 लोकसभा चुनाव की बात करते हुए कहा कि," नीतीश कुमार खुद प्रधानमंत्री बनने की इच्छा नहीं रखते हैं. उनका लक्ष्य है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद भारतीय गठबंधन सरकार बनाए. साल बिहार, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोग चर्चा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के लिए योग्य उम्मीदवार हैं...नीतीश कुमार फूलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है...I.N.D.I.A महागठबंधन की तीसरी बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को होनी है."

बिहार के मंत्री श्रवण कुमार पर बोले मनोज झा ने कहा कि, "सीएम (नीतीश कुमार) कई मौकों पर कह चुके हैं कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है. हमारा मकसद ऐसे गठबंधन (I.N.D.I.A) का हिस्सा बनना है जो देश को एक ऐसा विकल्प दे सके जो प्रगतिशील हो."

calender
27 August 2023, 11:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो