BJP Meeting: लोकसभा चुनाव अभियान को लेकर बीजेपी की अहम बैठक, सभी वर्गो को लेकर सियासत पर जोर

BJP Meeting: साल 2024 में लोकसभा चुनाव की देखते हुए सभी पार्टियों की तैयारी जोरो पर चल रही है. इस बीच भाजपा पार्टी की मंगलवार 16 जनवरी को एक अहम बैठह हुई.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

BJP Meeting: साल 2024 में लोकसभा चुनाव की देखते हुए सभी पार्टियों की तैयारी जोरो पर चल रही है. इस बीच भाजपा पार्टी की मंगलवार 16 जनवरी को एक अहम बैठह हुई. इसमे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सभी 543 सीट पर प्रचार अभियान की रुपरेखा पेश की गई. 

इस बैठक में पहली बार के वोटरों सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों, अन्य पिछड़ा वर्ग (OBO) अनुसूचित जाति (SC) अनुसूचिच जनजाति (ST) युवाओं और महिलाओं को साधने की रणनीती पर जोर दिया गया.

अमित शाह ने कही ये बात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2014 में सत्ता में आने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए काम किया और उनके दूसरे कार्यकाल के दौरान भारत का वैश्विक कद कई गुना बढ़ा है.

पार्टी नेताओं से सरकार की कई सफलताओं के साथ मतदाताओं तक पहुंचने का आह्वान करते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत के विचार के इर्द-गिर्द देश को केंद्रित किया है जबकि इस दौरान सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को भी बड़ा बढ़ावा मिला है. अमित शाह का यह बयान ऐसे समय आया है जब अयोध्या में राम मंदिर उद्गघाटन को लेकर देश में एक माहौल बनता जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार भारत को एक बड़ी शक्ति बनाने की दिशा में काम कर रही है.

अपडेट जारी है...

calender
16 January 2024, 10:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो