इजरायल पर हमले के बाद ईरानी संसद में मनाया जा रहा जश्न, इज़राइल मुर्दाबाद के लगे नारे

Iran Israel war: मिडिल ईस्ट में रविवार 14 अप्रैल को नई जंग को न्यौता दिया है. ईरान ने बड़े पैमाने पर इजरायली धरती पर ड्रोन हमने किए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि ईरानी सांसद में इस हमले का जश्न मनाया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Iran Israel war: मिडिल ईस्ट में रविवार 14 अप्रैल को नई जंग को न्यौता दिया है. ईरान ने बड़े पैमाने पर इजरायली धरती पर ड्रोन हमने किए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि ईरानी सांसद में इस हमले का जश्न मनाया गया है. वहीं राजधानी सीरिया में दमिश्क में ईरानी दूतावास पर हमले के बाद ईरान में 300 से भी ज्‍यादा ड्रोन और मिसाइल से इजरायल पर एयर स्‍ट्राइक कर दी. इसके बाद दोनों देशों में सशस्त्र टकराव के आसार बने हुए हैं. इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि ईरान के हमले को ब्लॉक कर दिया गया है. 

ईरानी संसद के सदस्य कल रात इज़रायल पर हमले का जश्न मना रहे थे और नारे लगा रहे थे: "इज़राइल मुर्दाबाद!" एक बात स्पष्ट है: हम मजबूत हैं, लचीले हैं और हम 𝐧𝐞𝐯𝐞𝐫 𝐠𝐢𝐯𝐞 𝐢𝐧 𝐭𝐨 𝐭𝐞𝐫𝐫𝐨𝐫 रहेंगे. जो लोग इस्राएल के लोगों को हानि पहुँचाएँगे उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. 

इजरायल पर एयर स्ट्राइक के बाद ईरान की संसद ने जश्न मनाया गया. इसके साथ ही इजरायल को चेतावनी भी दी गई. ईरानी मीडिया के मुताबिक संसद मजलिस के स्पीकर ने कहा कि इजरायल या उसके समर्थकों की ओर से किसी भी तरह का हमला का अन्य का दुस्साहस किया गया तो उसका करारा जवाब किया जाएगा.

calender
14 April 2024, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो