CG Election 2023: नारी के लिए भूपेश बघेल ने किया ऐलान, गृह लक्ष्मी योजना हर साल 15000 रुपये पहुंचेंगे खाते में

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा के पहले चरण में 20 सीटों में मतदान हो चुका है अब अगले चरण का मतदान बाकी के 70 सीटों पर 17 नवंबर को होने वाला है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा के पहले चरण में 20 सीटों में मतदान हो चुका है अब अगले चरण का मतदान बाकी के 70 सीटों पर 17 नवंबर को होने वाला है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां चुनावी घोषणा कर रही है. इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बंघेल में महिलाओं के लिए बडी घोषणा की है.

छत्तीसगढ़ के के रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, ''दिवाली के अवसर पर, मैं घोषणा करना चाहता हूं कि अगर कांग्रेस फिर से छत्तीसगढ़ में सरकार बनाती है, तो हम 'छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना' शुरू करेंगे और सभी माताओं और बहनों को प्रति वर्ष 15,000 रुपये देंगे"

देश भर में आज रविवार दिन यानी 12 नवंबर को दिवाली का त्यौहार मनाया जा रहा है इस मौके पर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बंघेल ने अपने अधिकारिक ट्वीटर (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, बड़ी घोषणा:🪔, आज दीपावली के शुभ अवसर पर मां लक्ष्मी जी की कृपा और छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से प्रदेश की महिला शक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है. 

आगे उन्होंने लिखा कि, कांग्रेस सरकार बनते ही प्रदेश की महिलाओं को "छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना" के तहत 15000 रुपए प्रतिवर्ष सीधे उनके खाते में दिए जाएँगे. लक्ष्मी माता की जय, छत्तीसगढ़ महतारी की जय."
 

calender
12 November 2023, 01:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो