Chhattisgarh: रायपुर मॉल में भयावह हादसा, पिता के हाथ से फिसला बच्चा, तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ से एक भयावह घटना का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक यहां मॉल के तीसरी मंजिल से एक बच्चा पिता के हाथ से नीचे गिर गया. घटना के बाद मॉल में अफरा तफरी मच गया. आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के रायपुर मॉल से एक दुखद घटना का मामला सामने आया है. यहां मॉल में एस्केलेटर पर चढ़ने के दौरान पिता के हाथ से मासूम बच्चा फिसल गया और तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना की वीडियो मॉल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. रिपोर्ट के अनुसार, बच्चा शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से लगभग 40 फीट नीचे फर्श पर गिर गया. यह घटना मंगलवार देर रात रायपुर के एक मॉल में हुई जब चार लोगों का एक परिवार एस्केलेटर पर चढ़ रहा था.

इस दुखद घटना के बाद मॉल में हड़कंप मच गई. अफरा-तफरी के बीच बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. देवेन्द्र नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

एक्सीलेटर पर चढ़ने के दौरान हुई घटना

दरअसल, ये दुखद घटना रायपुर मॉल में हुई है. यहां एक परिवार शॉपिंग करने मॉल गया था. पिता अपने मासूम बच्चे को गोद में लेकर मॉल की तीसरी मंजिल पर थे. सभी लोग एक्सीलेटर पर चढ़ रहे थे तभी अचानक पिता के हाथ के बच्चा फिसल जाता है और वह तीसरी मंजिल से 40 फीट नीचे जाकर गिरा. मॉल के सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि बच्चे के पिता अपने दूसरे बच्चे का हाथ पकड़कर उसे संभाले रहे थे उसी दौरान दुर्भाग्यपूर्ण उनका दूसरा बच्चा फिसल गया.

पिछले महीने हैदराबाद में भी हुई थी ऐसी घटना

गौरतलब है कि, पिछले महीने भी हैदराबाद में एक 14 महीने के बच्चे की माँ की गोद से गलती से गिर जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की मां अस्पताल में चेक-अप के बाद एक मेडिकल शॉप की ओर जा रही थी, तभी वह लड़खड़ा कर गिर गई. छोटा बेटा सिद्धू, जो उसकी गोद में था, भी गिर गया और उसके सिर पर गंभीर चोट आई. वह अस्पताल पहुंची जहां रात में लड़के की मौत हो गई.

calender
20 March 2024, 01:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो