Sanjay Singh Arrest: 'संजय सिंह ही नहीं कई लोग लाईन में हैं', ईडी की कार्रवाई पर झारखंड सीएम हेमंत सोरेन का बयान

Sanjay Singh Arrest: दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आप सांसद संजय सिंह को बुधवार, (4 अक्टूबर) को गिरफ्तार कर लिया है. संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद से ही विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Sanjay Singh Arrest: दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आप सांसद संजय सिंह को बुधवार, (4 अक्टूबर) को गिरफ्तार कर लिया है. करीब आठ घंटे की पूछताछ और जांच के बाद जांच एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार किया. इस मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पहले से ही जेल में बंद हैं. फिलहाल मेडिकल आधार पर सत्येंद्र जैन जमानत पर बाहर हैं. संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद से ही विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया हैं.

आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरने ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. रांची में मीडिया से बात करते हुए उन्हेंने कहा कि जिस तरीके से एजेंसियों का सहयोग राजनीतिक हितों के लिए लिया जा रहा है वह देश-दुनिया के सामने दिख रहा है. संजय सिंह ही नहीं कई लोग हैं, कई लोग तो लाइन में भी है. गौरतलब है कि जांच एजेंसिया भ्रष्टाचार के मामले में हेमंत सोरेन कि खिलाफ भी जांच की कार्रवाई में लगी है.

खुद पर लगे आरोपों पर बोले सीएम

खुद के ऊपर लगे आरोपों पर बात करते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि, हमारे बारे में जिक्र होता है बेनामी संपत्ति. मैं आदिवासी समुदाय से आता हूं, मुझ पर बेनामी संपत्ति का आरोप लगता है. जिस संपत्ति की हमारी न खरीद होती है न बिक्री होती है तो ऐसी संपत्ति लेकर आदमी करेगा क्या? 

 

calender
05 October 2023, 07:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो