कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत को नहीं दिया टिकट, कंगना पर विवादित टिप्पणी करना पड़ा भारी

Supriya Shrinet: कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हाल ही में कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी की थी. अब कांग्रेस ने उनका महाराजगंज सीट से टिकट काट दिया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Congress Candidate List: देश में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी करके वो बुरी तरह फंस गई हैं. इस बीच सुप्रिया को बड़ा झटका लगा है. दरअसल बुधवार को कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की आठवीं लिस्ट जारी की है. पार्टी ने इस लिस्ट में 14 प्रत्याशियों ने नाम की घोषणा की है. कांग्रेस ने झारखंड, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश के लिए उम्मीदवार घोषित किए हैं. पार्टी ने अपनी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का टिकट काट दिया है.

सुप्रिया को नहीं दिया टिकट

कांग्रेस ने इस बार सुप्रिया श्रीनेत की जगह महाराजगंज से वीरेंद्र चौधरी को लोकसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार घोषित किया है. वीरेंद्र महाराजगंज जिले की फरेंदा सीट से वर्तमान विधायक हैं और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. बता दें बीजेपी ने इस बार महाराजगंज सीट से वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी को टिकट दिया है. पंकज यहां से लगातार 6 बार चुनाव जीत चुके हैं. साल 2019 को पंकज को 7 लाख 26 हजार से अधिक वोट मिले थे. सुप्रिया श्रीनेत को कांग्रेस ने महाराजगंज के प्रत्याशी बनाया था, लेकिन वो पिछले लोकसभा चुनाव में हार गई थीं.

कंगना पर की थी टिप्पणी

सुप्रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल के कंगना रनौत को लेकर एक विवादित पोस्ट किया था. निर्नवाचन आयोग ने भी इस मामले में बुधवार को सुप्रिया को कारण बताओ नोटिस जारी किया. मामले पर सफाई देते हुए श्रीनेत ने कहा था कि उनके सोशस मीडिया अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से एक ने ये अनुचित पोस्ट किया है. मैं ये जानने में जुटी हूं कि ये पोस्ट किसने और क्यों किया.

calender
28 March 2024, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो