कांग्रेस ने फैलाया मेरा फर्जी वीडियो...गुवाहाटी में बोले अमित शाह, आरक्षण को लेकर कही ये बात

Amit Shah On Fake Video: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने गुवाहाटी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी फर्जी वीडियो कांग्रेस ने फैलाई है. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की जिसमें एक मुद्दा आरक्षण को लेकर भी था.

JBT Desk
JBT Desk

Amit Shah On Fake Video: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी मंगलवार को गुवाहाटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस किए. इस दौरान उन्होंने अपने फेक वीडियो का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, उनकी फर्जी वीडियो कांग्रेस ने फैलाई है क्योंकि वे बहुत हताश हो गए हैं इसलिए ऐसा करने पर मजबूर हो गए हैं. इसके अलावा उन्होंने आरक्षण को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने संयुक्त आंध्र प्रदेश में मुसलमानों को रिजर्वेशन दिया जिसकी वजह से OBC का आरक्षण कट गया.

फर्जी वीडियो को लेकर क्या बोले अमित शाह

अपने फर्जी वीडियो पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, "उनकी (कांग्रेस) हताशा इस स्तर तक पहुंच गई है कि उन्होंने मेरे और कई अन्य भाजपा नेताओं के फर्जी वीडियो फैलाए हैं. मुख्यमंत्रियों, प्रदेश अध्यक्ष और अन्य लोगों ने भी ऐसा किया है." इस फर्जी वीडियो को आगे बढ़ाने का काम आज कांग्रेस पार्टी के एक प्रमुख नेता पर आपराधिक मामला चल रहा है, यह कार्रवाई उनकी हताशा और निराशा का संकेत है. जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है राजनीति का स्तर एक नए निचले स्तर पर आ गया है. मेरा मानना ​​है कि फर्जी वीडियो फैला कर जनता का समर्थन हासिल करने का प्रयास निंदनीय है और भारतीय राजनीति में किसी भी प्रमुख पार्टी द्वारा ऐसा कभी नहीं किया जाना चाहिए.''

सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े 'अश्लील वीडियो मामले पर भी बोले अमित शाह

जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े 'अश्लील वीडियो' मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बीजेपी का रुख स्पष्ट है कि हम देश की 'मातृ शक्ति' के साथ खड़े हैं. मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है. उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? हमें इस पर कार्रवाई नहीं करनी है क्योंकि यह राज्य की कानून व्यवस्था का मामला है, राज्य सरकार को इस पर कार्रवाई करनी है. हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई करने की घोषणा की है, आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और कदम उठाए जाएंगे.

BJP को लेकर गलत सूचना फैला रही है कांग्रेस

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कहना है, "कांग्रेस गलत सूचना फैला रही है कि बीजेपी 400 सीटें पार करने के बाद आरक्षण खत्म कर देगी. ये बातें निराधार और तथ्यहीन हैं. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि बीजेपी एससी के लिए आरक्षण की समर्थक है." , एसटी, और ओबीसी और हमेशा रक्षक के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि,  "दो चरणों के चुनाव के बाद, अपने आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर हम कह सकते हैं कि बीजेपी और उसके सहयोगी दल 100 से अधिक (सीटें) पार कर चुके हैं और हमें विश्वास है कि हम '400 पार' के अपने संकल्प की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, शुरुआती रुझानों के मुताबिक, बीजेपी को दक्षिण भारत में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

राहुल-प्रियंका के चुनाव लड़ने को लेकर भी बोले अमित शाह

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की अमेठी और रायबरेली से उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कहते हैं, "मुझे नहीं पता कि वे चुनाव लड़ेंगे या नहीं, लेकिन भ्रम की मात्रा से पता चलता है कि उनमें आत्मविश्वास की कमी है. उत्तर प्रदेश में स्थिति यह है कि वे अपनी पारंपरिक सीटें छोड़कर भाग गए हैं.

calender
30 April 2024, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो