पीले गमछे की बात को लेकर संजय निषाद और ओपी राजभर के बीच तकरार, जानें पूरा मामला

यूपी के बलिया जिले में निषाद पार्टी के कई कार्यकर्ताओ ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए पार्टी के मुखिया संजय निषाद से बड़ी मांग की है. जिसमें कार्यकर्ताओं कि मांग की कि ओपी राजभर की तरह थाने में उन्हें भी पावर मिलना चाहिए.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Elections 2024:  निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओ ने अपने ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के अब मोर्चा खोल दिया है. ये मांग  NDA के घटक दल निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओ ने ही की है. अध्यक्ष चंद्रमा निषाद ने संजय निषाद से ओमप्रकाश राजभर के जैसे पावर देने की मांग की है.

 आपको बता दें संजय निषाद ने बांसडीह विधानसभा में विरोध सम्मेलन आयोजित किया. जिसमें उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने जिस तरह अपने कार्यकर्ताओ को पावर दिया है कि जाओ पिला गमछा लगाकर थाने में जाकर काम कराओ ठीक उसी तरह संजय निषाद भी उन्हें पावर दें.

"उम्मीदवार को वोट नहीं करेंगे"

इस मामले में प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और बीजेपी नेताओं पर उपेक्षा का आरोप लगाया. निषाद पार्टी के बलिया जिला अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि अगर उनकी इस सरकार में शासन-प्रशासन स्तर पर कोई सुनवाई नहीं होगी तो लोकसभा चुनाव में किसी भी दावेदार को वोट नहीं मिलेगा

"स्टेशन पर पीला गमछा लगा कर जाओ"

राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं को साझा करते हुए कहा था कि जब स्टेशन पर जाओ तो सफेद नहीं पीला गमछा लगा कर जाओ। बाजार में 20-25 रुपये का है.खरीद लो और फिर थाने जाओ.  पीला गमछा लगाकर जब थाने में जाओगे तो दारोगा जी को तेरे चेहरे में ओमप्रकाश राजभर नजर आएगा. 
 

calender
18 March 2024, 09:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो