खबर पढ़ते-पढ़ते बेहोश हुई डीडी की एंकर, जानिए कैसे बिगड़ी तबीयत?

Heatwave News: डीडी न्यूज की एंकर का नाम लोपामुद्रा सिन्हा है. बता दें, कि लोपामुद्रा दूरदर्शन पश्चिम बंगाल की कोलकाता ब्रांच में काम करती हैं. हालांकि बाद में एंकर ने खुद अपनी बिगड़ी तबीयत को लेकर जानकारी दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Heatwave News: देशभर में  बढ़ते तापमान ने लोगों की समस्या को बढ़ा कर रख दिया है. भीषण गर्मी के चलते लोगों को घर से निकलने में बेहद दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच इस गर्मी का असर एक टीवी एंकर पर भी देखने को भी मिला है. बता दें कि  डीडी न्यूज( दूरदर्शन) की एक एंकर बढ़ते तापमान और हीटवेव की खबर सुनाते हुए लाइव टीवी पर अचानक ही बेहोश हो गईं, जिसके चलते स्टूडियो में अफरा-तफरी भरा माहौल फैल गया. 

डीडी न्यूज की  एंकर का नाम लोपामुद्रा सिन्हा है.  बता दें, कि लोपामुद्रा दूरदर्शन पश्चिम बंगाल की कोलकाता ब्रांच में काम करती हैं.  हालांकि बाद में एंकर ने खुद अपनी बिगड़ी तबीयत को लेकर जानकारी दी है.

बीपी कम होने के चलते हुई बेहोश 

लोपामुद्रा सिन्हा ने अपनी बिगड़ी तबीयत को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट कर जानकारी दी. उन्होंने कहा कि लाइव न्यूज के दौरान, मेरा बीपी काफी कम हो गया और मैं बेहोश हो गई. मैं काफी समय से बीमार महसूस कर रही थी. मैंने सोचा कि थोड़ा पानी-पीने से यह ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा उस समय नहीं हुआ.

उन्होंने पोस्ट में आगे बताया कि मैं कभी भी पानी लेकर समाचार पढ़ने नहीं बैठती, चाहे 10 मिनट का समाचार हो या आधे घंटे का. मैंने फ्लोर मैनेजर की ओर इशारा करके पानी की बोतल मांगी, लेकिन जब मैं बेहोश हुई तब स्टोरी चल रही थी इसलिए मैं पानी नहीं पी सकी. एंकर ने आगे कहा कि मैंने सोचा था कि मैं बाकी चार समाचारों को खत्म कर सकती हूं. मैंने किसी तरह दो को पूरा किया.  

आंखों के सामने अंधेरा छा गया अंधेरा

तीसरी स्टोरी हीटवेव को लेकर ही थी और इसे पढ़ते पढ़ते ही मुझे धीरे-धीरे चक्कर आने लगा था. मैंने सोचा कि मैं इसे खत्म कर सकती हूं और खुद को संभालने की कोशिश भी की, लेकिन अचानक मैं कुछ देख नहीं पा रही थी, टेलीप्रॉम्प्टर मंद पड़ गया और मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा गया. 

calender
21 April 2024, 10:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो