Delhi: 7 साल का प्यार और शक के चलते रेत दिया गला.., दिल्ली में लिव-इन का खौफनाक मंजर  

27 वर्षीय युवक को लिव-इन पार्टनर पर शक था कि उसका किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसकी वजह से उसने गला रेतने जैसी खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Delhi: प्यार में धोखा होना आम है लेकिन प्यार का खूनी संघर्ष में बदल जाना खौफनाक है. राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने प्यार की सच्चाई पर ही प्रश्नचिन्ह खड़े कर दिए. घटना ऐसी जो किसी को भी दहला दे. मामला उत्तरी दिल्ली के रूप नगर इलाके का है जहां एक शख्स हैवान बन गया और शक के बिनाह पर अपनी लिव-इन का गला रेतने लगा. जिस हालात में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया उसकी हालत देख कर पुलिस और डॉक्टर भी कांप गए. 

खबरों की मानें तो 27 वर्षीय युवक को लिव-इन पार्टनर पर शक था कि उसका किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसकी वजह से उसने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा कि आरोपी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रिंकू है जो दिल्ली में रहता है. 

खबरों की मानें तो इस घटना की जानकारी पुलिस के माध्यम से शनिवार को सामने आई. पुलिस ने बताया कि महिला की जान बचाने के लिए उसे 850 टांके लगे हैं. 

खबरों में पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि महिला की 2011 में शादी हुई थी लेकिन पति से विवाद के चलते वह वापस भाई के पास कमला नगर आकर रहने लगी थी. कुछ दिन बाद उसे जूते की दुकान में काम करने वाले रिंकू से प्यार हो गया और वह दोनों लिव-इन रिलेशन में साथ रहने लगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिंकू के साथ कुछ विवाद के चलते वह कमला नगर के एक पीजी में रिंकू से अलग रहने लगी थी.

खबरों में पुलिस के हवाले से बताया गया कि रिंकू ने पीजी में जाकर 15 अप्रैल को सुबह उसपर हमला कर दिया. 
बताया जा रहा पुलिस ने रिंकू को पकड़ लिया है और रिंकू ने भी इस मामले में खुद को शामिल होने की बात स्वीकार कल ली है. 

calender
01 October 2023, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो