Delhi: पति ने चाकू से गोदकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, 11 साल की बच्ची भी घायल 

एक पति ने अपनी पत्नी की घर में ही चाकू से गोदकर हत्या कर दी. खबरों की मानें तो जिस वक्त पति अपने पत्नी की हत्या कर रहा था उसी समय उसकी बेटी पर भी चोटें आईं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Delhi: राजधानी दिल्ली से आए दिन जुर्म की ऐसी खबरें सामने आती हैं जिन्हें सुनकर लोगों को हैरानी होती है. इस बार दिल्ली से फिर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की घर में ही चाकू से गोदकर हत्या कर दी. खबरों की मानें तो जिस वक्त पति अपने पत्नी की हत्या कर रहा था उसी समय उसकी बेटी पर भी चोटें आईं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस ने हमलावर पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

खबरों की मानें तो मामला मौजपुर के विजय मोहल्ला की गली नंबर 3 का है जहां पर आरोपी साजिद ने अपनी 32 साल की पत्नी निशा को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया.

बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल होने पर जब पत्नी निशा को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. निशा के शरीर के कई अंगों पर चाकू के घाव थे जिसके चलते उसके शरीर से खून का रिसाव हुआ और उसकी मौत हो गई. 

आरोपी साजिद के हमले के दौरान निशा की 11 वर्षीय बेटी को भी गंभीर चोटें आई. बेटी अपने पिता से मां को बचाने का प्रयास कर रही थी जिसमें उसके ऊपर भी घाव हुए. 

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया कि आरोपी साजिद 36 साल का है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साजिद की एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान थी लेकिन फिलहाल वह कोई काम नहीं करता. खबरों में बताया गया है की पुलिस का कहना है कि साजिद अपनी पत्नी निशा पर शक करता था जिस वजह से उसने उसकी हत्या कर दी.

calender
12 September 2023, 11:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो