सिंधिया के पास रोती हुई पहुंची महिला, गुहार सुनकर मंत्री जी ने AIIMS में लगाया फोन

Delhi: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला रोते हुए उनके पास पहुंची, सिंधिया ने महिला से उनकी समस्या के बारे में पूछा, वहीं मंत्री ने तुरंत उनकी परेशानी का हल कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi: दिल्ली के शिवपुरी इलाके में एक महिला रोते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास पहुंची. दरअसल सिंधिया एक कार्यक्रम में मौजूद थे. महिला ने बताया कि उसका 27 साल का बेटा कैंसर से पीड़ित है. जिसके इलाज के लिए वह भटक रही है. इस बात को सुनते ही सिंधिया ने तुरंत दिल्ली स्थित AIIMS के डॉक्टर को फोन लगाया और महिला के बच्चे का इलाज करने का आदेश दिया. जिसके बाद डॉक्टर ने आने वाले मंगलवार से उसका इलाज शुरू की बात कही.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी अनुसार दिल्ली के शिवपुरी इलाके में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कि बीजेपी प्रत्याशी हैं उनका कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान रोते-बिलखती हुई एक बुजुर्ग महिला वहां पहुंच गई. जिसके बाद सिंधिया ने उस महिला से उसकी समस्या के बारे में पूछा तो महिला ने बताया कि उसका 27 साल का लड़का बीमार है और उसे कैंसर है. 

जिसके इलाज के लिए उन्हें अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस बात को सुनते ही मंत्री सिंधिया ने AIIMS के डॉक्टर को फोन लगा दिया. साथ ही मरीज का इलाज जल्दी से जल्दी शुरू करने का आदेश दिया. इस बात को सुनते ही महिला सिंधिया को गले लगाकर रोने लगी, सिंधिया ने उसे चुप कराया और बेटे के जल्द स्वस्थ होने की बात कही.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत ही दरियादिली इंसान हैं. प्रत्येक दिन वह लोगों की मदद किसी न किसी तरह से करते रहते हैं. अनेक मरीजों का इलाज AIIMS या अन्य प्रसिद्ध अस्पतालों में करवाते रहते हैं. जिस किसी को भी परेशानी या समस्या होती है वह सीधा उनके पास पहुंच जाता है. और वह उस समस्या को हल करने में लग जाते हैं. 

calender
16 March 2024, 03:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो