Arvind Kejriwal On Nitish Kumar: नीतीश कुमार के यू- टर्न पर CM केजरीवाल की प्रतिक्रिया, सही नहीं किया, लेकिन इससे NDA को...

Arvind Kejriwal On Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यू-टर्न पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इससे भाजपा के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को ही नुकसान होगा.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Arvind Kejriwal On Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के यू-टर्न पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इससे भाजपा के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को ही नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि नीतीश कुमार को नहीं जाना चाहिए था.

नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "मुझे लगता है कि नीतीश कुमार को वहां नहीं जाना चाहिए था. उन्होंने सही काम नहीं किया. यह लोकतंत्र के लिए सही नहीं है. मुझे लगता है कि इससे बिहार में एनडीए को नुकसान होगा और इससे INDIA गठबंधन को फायदा होगा."

कांग्रेस और अन्य दलों का कहना है कि नीतीश कुमार के जाने से इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं होगा. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोमवार 29 जनवरी को किशनगंज में कहा कि नीतीश के NDA में जाने से इंडिया गठबंधन पर कोई असर नहीं होगा.

नीतीश कुमार ने 28 जनवरी को  इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (INDIA) गठबंधन को बड़ा झटका देते हुए एनडीए में शामिल हो गए थे. उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए शाम को NDA के साथ सरकार बनाकर सत्ता में फिर से आ गए और 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसके साथ ही बिहार में महागठबंधन की सरकार गिर गई.
 

calender
29 January 2024, 06:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो